ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

रेंज कोठारी लाट में फायरिंग अभ्यास की अनुमति दी

 
  • फायरिंग अभ्यास हेतु रेंज कोठारी लाट, थाना बिहारीगढ स्थित फायरिंग रेंज 03 नवम्बर, 04 नवम्बर से 08 नवम्बर (कुल 05 दिवस), 21 नवम्बर से 22 नवम्बर (कुल 02 दिवस) के लिए शर्तों के साथ अनुमति प्रदान की गयी है
सहारनपुर [245CN] यह जाकनारी आज यंहा उप जिला मजिस्ट्रेट बेहट दीप्ति देव ने दी है। उन्होने बताया कि फायरिंग रेंज में 03 नवम्बर को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद मुजफ्फरनगर के द्वारा फायरिंग अभ्यास किया जायेंगा। 04 नवम्बर से 08 नवम्बर (कुल 05 दिवस) को सेनानायक, 49वी वाहिनी पीएसी, गौतमबुद्धनगर के द्वारा फायरिंग अभ्यास किया जायेंगा। इसी प्रकार 21 नवम्बर एवं 22 नवम्बर (कुल 02 दिवस) को सहायक पुलिस अधीक्षक लाईन्स, गाजियाबाद द्वारा फायरिंग अभ्यास किया जायेगा। उन्होंने आस-पास स्थित ग्रामों व क्षेत्र में रहने वाले नागरिकों से अपील की है कि वे खुद अभ्यास के दिन फायरिंग रेंज में न जायें और न ही अपने पशुओं को जाने दें।
उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि गोला-बारूद फायरिंग रेंज की सीमा में ही गिरे ताकि किसी भी तरह की जान माल की हानि न होने पाये। उन्होने बताया कि कोविड-19 के दृष्टिगत बचाव के समस्त प्रोटोकाॅल का पालन किया जायेगा। उन्होने कहा कि फायरिंग बट के निकट स्थित संहश्रा ठाकुर मन्दिर पर आने-जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए प्रतिदिन 01ः30 से 02ः00 बजे तक फायरिंग रोका जायेगा एवं पूर्ण सतर्कता के साथ फायरिंग किया जायेगा।
 
 
Top