संभल: शराब पीने से रोकने पर पिता ने बेटी को मारी गोली, मौत

संभल: शराब पीने से रोकने पर पिता ने बेटी को मारी गोली, मौत
हाइलाइट्स
  • संभल में एक शराबी पिता ने अपनी 17 साल की बेटी को दारू पीने से रोकने पर मारी गोली
  • पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, पिता ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है
  • पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना, आरोपी की पत्नी ने 15 साल पहले खुदकुशी कर ली थी।

संभल
उत्तर प्रदेश के संभल में एक शराबी पिता ने अपनी 17 साल की बेटी को दारू पीने से रोकने के कारण गोली मार दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

संभल जिले के बंदरई गांव के रहने वाले 52 वर्षीय नेम सिंह ने शनिवार देर रात अपनी बेटी नितेश की गोली मारकर हत्या कर दी। लड़की को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना
पुलिस के अनुसार, पड़ोसियों ने गोली की आवाज सुनकर इसकी सूचना दी। सिंह की पत्नी ने 15 साल पहले खुदकुशी कर ली थी। पत्नी की मौत के बाद सिंह ने और अधिक शराब पीना शुरू कर दिया था। इसी लत के चलते उसे अपनी खेती का एक हिस्सा भी बेचना पड़ा था। उसका बड़ा बेटा गौरव पिता के शराब पीने का विरोध करता था। दो साल पहले वह (बेटा गौरव)पत्नी के साथ दिल्ली चला गया।

छोटा बेटा सौरभ घर पर नहीं था
नेम सिंह का छोटा बेटा सौरभ और बेटी नितेश अपने पिता के साथ ही रह रहे थे। एसएचओ प्रवीण कुमार सोलंकी ने कहा, ‘आरोपी ने अपनी बेटी को गोली मारी तब सौरभ घर पर नहीं था। सोलंकी ने कहा, हमने नेम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हमने अपराध में इस्तेमाल हुए देसी कट्टे को भी बरामद कर लिया है।’

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे