प्रसिद्ध उलेमा की पुत्रवधू व पोते का निधन, परिवार के 5 लोग घायल

प्रसिद्ध उलेमा की पुत्रवधू व पोते का निधन, परिवार के 5 लोग घायल
रेलिंग तोड कर लटकी दुर्घटना ग्रस्त कार व घायल

राजस्थान के अलवर हाईवे पर हुआ सड़क हादसा

देवबंद में शोक की लहर

देवबंद: दारुल उलूम के पूर्व शेख उल हदीस व जाने माने उलेमा स्वर्गीय मौलाना मुफ्ती अहमद सईद पालनपुरी की पुत्रवधू व पोते का सड़क हादसे में निधन हो गया। दुर्घटना में 3 बच्चों सहित 5 लोग घायल हो गए इस हादसे को लेकर पूरे देवबंद में शोक की लहर व्याप्त है।

दारुल उलूम देवबंद के पूर्व शेख उल हदीस मरहूम हजरत मौलाना मुफ्ती सईद साहब पालनपुर के पुत्र मौलाना अहमद सईद की पत्नी राशिदा (35) अपने भाई अब्दुल्ला और चार बच्चों व चचेरे भाई के साथ कार द्वार पालनपुर (गुजरात) से देवबंद आ रहे थे। बताया जाता है कि बुधवार की सुबह करीब 5 बजे जब वह राजस्थान मे अलवर हाईवे पर पहुंचे तो अचानक गाड़ी चलाने के दौरान चालक अब्दुल्ला को नींद की झपकी आ गई जिससे तेज रफ्तार कार सड़क किनारे फ्लाईओवर की रेलिंग से टकराकर लटक गई।

राजस्थान पुलिस ने गाड़ी में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला
हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची राजस्थान पुलिस ने गाड़ी में फंसे सभी लोगों को राहगीरों की मदद से बमुश्किल बाहर निकाला। जिसमें राशिदा (35) और उनके बेटे हफीज (18) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य बच्चे और अब्दुल्ला सहित दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने तत्काल घायलों को अलवर के अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें नाजुक हालत के चलते जयपुर रेफर कर दिया।

पुलिस ने दी पीड़ित परिवार को देवबंद में सूचना
राजस्थान पुलिस द्वारा देवबंद पुलिस को हादसे की सूचना दी गई जिस पर देवबंद पुलिस ने नगर के मोहल्ला अंदरून कोटला में मृतक परिवार को हादसे की सूचना दी। सूचना से परिवार में कोहराम मच गया और परिवार के बहुत से लोग तत्काल राजस्थान के लिए निकल गए। देवबंद स्थित उनके घर पर उलेमाओं व नगर के लोगों का तांता लग गया था। इस भयानक हादसे को लेकर पूरे देवबंद में शोक की लहर दौड गई।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे