CAA प्रदर्शन के दौरान जामिया में चली गोली, युवक ने कहा- मैं दिलाता हूं आजादी

CAA प्रदर्शन के दौरान जामिया में चली गोली, युवक ने कहा- मैं दिलाता हूं आजादी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में सीएए के विरोध में चल रहे देशविरोधी प्रदर्शन को देखते हुए अब आम लोगो का धर्य जवाब देने लगा है। गुरुवार को जामिया यूनिवर्सिटी इलाके में सीएए के विरोध प्रदर्शन के दौरान एक अनजान शख्स ने गोली चला दी। जानकारी के मुताबिक, गोली चलाने वाले व्यक्ति ने कहा कि मैं तुम्हे आजादी दिलाता हूं। जानकारी के अनुसार, गोली चलाने वाला बाहर से आया था। गोली चलाने वाले व्यक्ति ने पिस्टल लहराते हुए कहा, ‘दिल्ली पुलिस जिंदाबाद, जामिया मिलिया मुर्दाबाद।’

शख्स की गोली से मार्च में शामिल जामिया का प्रदर्शनकारी एक छात्र घायल हो गया है। घायल छात्र को गोली लगने के बाद होली फैमिली हॉस्पिटल ले जाया गया था और अब उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घायल हुए प्रदर्शनकारी छात्र का नाम शादाब है। बता दें कि गुरुवार को जामिया से राजघाट तक सीएए के विरोध में मार्च निकाला जा रहा था। गोली चलने की घटना के बाद भी जामिया के छात्रो में अफरा तफरी मच गयी। इस बीच मार्च में पुलिस की भारी तैनाती की गई है।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। शख्स के पास से पिस्टल बरामद कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं और युवक से पूछताछ की जा रही है।

अभी अभी समाचार मिला है कि गोली चलाने वाले की पहचान हो गई है। गुरुवार को तमंचा लहराकर फायरिंग करने वाला शख्स राम भगत गोपाल है और वह ग्रेटर नोएडा के जेवर का रहने वाला है। गोपाल जामिया का स्टूडेंट नहीं है। गोली चलाने से पहले युवक ने फेसबुक लाइव पर लिखा था कि शाहीन बाग़ का खेल ख़त्म’ घटना से मालूम चलता है देशवासियों में इन प्रदर्शनों के विरोध में कितना गुस्सा है।

इस घटना को एक चेतावनी के रूप में लिया जाना चाहिए ‘यदि इन प्रदर्शनों को तुरंत नहीं रोका गया तो आम लोग कानून व्यवस्था अपने हाथ में लेने से नहीं हिचकेंगे।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे