CM केजरीवाल ने दे दिया दिवाली का गिफ्ट, सुनकर खुशी से झूम उठे दिल्लीवासी

CM केजरीवाल ने दे दिया दिवाली का गिफ्ट, सुनकर खुशी से झूम उठे दिल्लीवासी

दिवाली से पहले दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने दिल्लीवासियों को बड़ा तोहफा दिया है…सीएम केजरीवाल ने खुद इसकी घोषणा की है.

New Delhi: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिवाली से बड़ा ऐलान किया है. सीएम केजरीवाल के ऐलान को आम आदमी पार्टी सरकार की तरफ से दिल्लीवासियों के लिए दिवाली की तोहफा माना जा रहा है. दरअसल, दिवाली से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को दिल्ली सरकार के ग्रुप बी गैर-राजपत्रित और ग्रुप सी कर्मचारियों को सात-सात हजार रुपये बोनस के रूप में देने की घोषणा की.  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस त्योहारों के मौसम में हम अपने सभी ग्रुप बी नॉन गजेटेड और ग्रुप सी कर्मचारियों को 7 हजार रुपए का बोनस दे रहे हैं…इस समय दिल्ली सरकार में लगभग 80 हजार ग्रुप बी नॉन गजेटेड और ग्रुप सी कर्मचारी हैं. इस बोनस को देने के लिए 56 करोड़ रुपए का खर्चा आएगा….”

दिल्ली सरकार के अधिकारियों को बोनस देने का फैसला

मुख्यमंत्री अरविदं केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal Diwali Gift ) ने सोशल मीडिया पर एक विशेष संबोधन में कहा, हमने दिल्ली सरकार के अधिकारियों को बोनस देने का फैसला किया है. हम दिल्ली सरकार के ग्रुप बी गैर-राजपत्रित और ग्रुप सी कर्मचारियों को बोनस के रूप में सात हजार रुपये प्रदान करेंगे. उन्होंने कहा कि वर्तमान में, लगभग 80 हजार ग्रुप बी गैर-राजपत्रित और ग्रुप सी कर्मचारी दिल्ली सरकार में काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने बताया कि इससे सरकारी खजाने पर 56 करोड़ रुपये का बोझ पड़ेगा. उन्होंने सभी सरकारी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को दीपावली की शुभकामनाएं भी दीं.

सभी कर्मचारी मेरे भाई और मेरा परिवार

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स ( पूर्व में ट्विटर ) पर एक वीडिय संदेश में कहा कि दिल्ली सरकार में काम करने वाले सभी कर्मचारी उनके भाई व उनका परिवार हैं. यही वजह है कि आज वह अपने कर्मचारी परिवार के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. उन्होंने कहा कि बीते आठ सालों में एजुकेशन और हेल्थ से लेकर बुनियादी ढ़ांचे आदि पर जितने काम किए गए, उनमें दिल्ली के कर्मचारियों ने महती भूमिका निभाई. इन कर्मचारियों की कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि दिल्ली आज सबसे उत्तम शहर है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे