‘कांग्रेस को प्रभु श्री राम से एलर्जी’, हिमंत बिस्वा सरमा बोले- वोट बैंक के कारण पार्टी ने बना रखी है दूरी

‘कांग्रेस को प्रभु श्री राम से एलर्जी’, हिमंत बिस्वा सरमा बोले- वोट बैंक के कारण पार्टी ने बना रखी है दूरी
  • असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कांग्रेस को प्रभु श्री राम से एलर्जी है।उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव से पहले उनके नेता और तथाकथित हनुमान भक्त श्री राम जन्मभूमि को छोड़कर हर मंदिर का दौरा करते हैं। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि मेरी चुनौती बनी हुई है कि वे राम लला विराजमान के दर्शन कब करेंगे।

नई दिल्ली। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कांग्रेस को प्रभु श्री राम से एलर्जी है। उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद के एक बयान को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर करते हुए कहा कि आचार्य प्रमोद मेरी इस बात को पुष्टि करते हैं कि एक विशेष वोट बैंक के डर से कांग्रेस प्रभु श्री राम से दूरी बनाए रखती है।

सरमा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव से पहले उनके नेता और तथाकथित हनुमान भक्त श्री राम जन्मभूमि को छोड़कर हर मंदिर का दौरा करते हैं। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि मेरी चुनौती बनी हुई है कि वे राम लला विराजमान के दर्शन कब करेंगे।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और परिवार के वफादार आचार्य प्रमोद मेरी बात की पुष्टि करते हैं कि एक विशेष वोट बैंक के डर से कांग्रेस को प्रभु श्री राम से एलर्जी है। चुनाव से पहले आपको उनके नेता और तथाकथित हनुमान भक्त श्री राम जन्मभूमि को छोड़कर हर मंदिर का दौरा करते हुए मिलेंगे। मेरी चुनौती बनी हुई है कि वे राम लला विराजमान के दर्शन कब करेंगे? आचार्य जी के साथ मेरी सहानुभूति है। प्रभु के पक्ष में बोलने के लिए कांग्रेसी उन्हें अपशब्द सुनाएंगे।- हिमंत बिस्वा सरमा, असम के मुख्यमंत्री

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने क्या कहा था?

मालूम हो कि कांग्रेस पार्टी के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मुखर होते हुए कहा है कि कांग्रेस में कुछ ऐसे नेता हैं जिन्हें राम मंदिर से ही नहीं राम से भी नफरत है। उन्होंने किसी नेता का नाम बिना कहा कि कांग्रेस में कुछ ऐसे नेता हैं, जिन्हें राम मंदिर से ही नहीं राम से भी नफरत है। इन नेताओं को ‘हिन्दू’ शब्द से भी नफरत है, ये हिन्दू धर्म गुरुओं का अपमान करना चाहते हैं। उन्हें यह पसंद नहीं है कि पार्टी में कोई हिंदू धार्मिक गुरु हो।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे