सादगी दिवस के रूप में मनाई जाएगी चौ. चरणसिंह की पुण्यतिथि

सादगी दिवस के रूप में मनाई जाएगी चौ. चरणसिंह की पुण्यतिथि
  • सहारनपुर में चौ. चरणसिंह विचार मंच की बैठक को सम्बोधित करते चौ. नीरपाल सिंह।

सहारनपुर। चौ. चरणसिंह विचार मंच की बैठक में आगामी 29 मई को किसानों के मसीहा व भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरणसिंह की 36वीं पुण्यतिथि सादगी दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया। दिल्ली रोड स्थित एमएस राणा के कार्यालय पर आयोजित बैठक में वक्ताओं ने चौ. चरणसिंह चौक पर स्थापित चौ. चरणसिंह की मूर्ति की अनदेखी करने का आरोप नगर निगम प्रशासन पर लगाया गया।

चौ. चरणसिंह विचार मंच के प्रदेशाध्यक्ष एम. एस. राणा ने कहा कि चौ. चरणसिंह चौक का चबूतरा दोनों ओर से टूटा पड़ा है। केवल दो दिन का समय बचा है, चौ. चरणसिंह की पुण्यतिथि सभी किसान संगठनों द्वारा मनाई जाएगी। इसके बावजूद नगर निगम ने चौक पर सफाई व सौंदर्यकरण का कार्य नहीं कराया है। जबकि प्रशासन को एक सप्ताह पूर्व लिखित में सूचना दी गई थी। प्रदेश महासचिव चौ. नीरपाल सिंह ने कहा कि चौ. चरणसिंह करोड़ों किसानों व सर्वसमाज के नेता रहे हैं, उनकी प्रतिमा की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

प्रदेश सचिव सतपाल चौहान ने कहा कि नगर निगम प्रशासन की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। आज जब चौ. चरणसिंह चौक की दुर्दशा हम देखते हैं तो हमें रोना आ जाता है। ऐसे महान नेता की मूर्ति को नगर निगम प्रशासन हल्के में रहा है। बैठक में शशिकांत राणा, प्रमोद कुमार, हरीश कुमार, समय सिंह, चौ. अरविंद, दीपक, सोनू आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे