‘लाल टोपी वाले आपके वोट के हकदार नहीं’, सपा पर बरसे बसपा कोऑर्डिनेटर और मायावती के भतीजे आकाश आनंद

‘लाल टोपी वाले आपके वोट के हकदार नहीं’, सपा पर बरसे बसपा कोऑर्डिनेटर और मायावती के भतीजे आकाश आनंद

मेरठ। बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक और पार्टी सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने गाजियाबाद के साहिबाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए चुनावी बॉन्‍ड और समाजवादी पार्टी को निशाने पर रखा। कहा, ”छह सालों में 25 दलों ने धन्नासेठों से करोड़ों रुपए लिए हैं, लेकिन बसपा का नाम इस सूची में नहीं है।”

सपा पर बरसते हुए कहा, आपके बीच में लाल टोपी वाले आएंगे, वो बोलेंगे कि आपके हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। एक बार उन्हें मौका देकर देख लिया। वह खुद टोपी पहनकर पांच साल तक जनता को टोपी ही पहनाते रहे, जिस समाज ने उन्हें एकतरफा वोट डाला, बीते दिनों उसी समाज का उत्पीड़न हुआ, लेकिन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चुप्पी साध ली, जो आपके हक के लिए नहीं बोल सकता वह आपके वोट का हकदार नहीं है। आकाश ने कहा, पिछले छह सालों में इलेक्टोरल बॉन्ड के द्वारा 25 राजनीतिक दलों को साढ़े 16 हजार करोड़ रुपए मिले। इनमें बीएसपी का नाम नहीं है।

‘व‍िपक्षी पार्ट‍ियों ने की हमारे लोगों को भ्रम‍ित करने की कोशि‍श’

आकाश आनंद ने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने हमारे लोगों को भ्रमित करने की कोशिश की। वह बोलते हैं कि हाथी पिछले कुछ सालों से आगे नहीं बढ़ पा रहा है, क्योंकि वह किताबों के बोझ से दबा है। यह सरासर झूठ है। बीएसपी ने आज तक एक भी पैसा किसी पूंजीवादी और कंपनी से नहीं लिया है। कुछ बोलते हैं कि बीएसपी कार्यकर्ताओं पर बोझ डालती है। ऐसा कुछ नहीं है। अन्य पार्टी के लोग आपसे वोट मांगने आएंगे। आप उनसे पिछले 10 वर्ष का रिपोर्ट कार्ड जरूर मांगना।

आकाश ने कहा क‍ि बीएसपी कभी अपना घोषणा पत्र जारी नहीं करती है। बीएसपी हमेशा अपने कार्यकाल के काम को लेकर चुनावी मैदान में उतरती है। पिछले 10 वर्षों में उन्होंने शिक्षा, सुरक्षा और रोजगार पर कुछ काम नहीं किया। सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे अंग्रेजी के शब्द तक नहीं पढ़ पाते हैं। आधे बच्चे बेसिक मैथ तक नहीं कर पाते हैं। तीन में एक ग्रेजुएट युवा बेरोजगार घूम रहा है। सरकारी नौकरी के नाम पर पेपर लीक होने की खबरें आती हैं। किस तरह हमारे सिस्टम को दीमक की तरह तोड़ने की कोशिश की जा रही है। जब वह पढ़ेंगे नहीं तो अपने पैरों पर खड़े हो पाएंगे?

भाजपा पर बोला हमला

भाजपा ने वादा किया था कि हम हर वर्ष दो करोड़ नौकरी देंगे। अब नौकरी, सुरक्षा, रोजगार की बात नहीं होती है। अब बात होती है मंदिर, मस्जिद और धर्म की। धर्म से किसी का पेट न भरा है और न भर पाएगा। दो लाख करोड़ रुपये मुफ्त राशन बांटने में लगा रहे हैं। आपको साल में मात्र 12 हजार रुपये का राशन देते हैं, लेकिन नौकरी नहीं दे रहे हैं। नौकरी दे दें तो मुफ्त राशन की जरूरत ही नहीं होगी। अभी तक काला धन वापस नहीं आया है। नोटबंदी ने गरीबों की कमर तोड़ दी।

लोकसभा चुनाव में आप सब इनके हाथ में कटोरा थमाने का काम करेंगे। प्रदेश में गर्व से बुलडोजर की सरकार बोलते हैं। उन्होंने गरीब लोगों का घर तोड़ने का काम किया। भाजपा सरकार ने 152 लाख करोड़ रुपये का कर्जा लिया है। इसे देशवासियों को चुकाना होगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे