नगर निगम में 500 कर्मचारियों को लगायी गयी बूस्टर डोज

नगर निगम में 500 कर्मचारियों को लगायी गयी बूस्टर डोज
  • सहारनपुर में नगर निगम के शिवर में कोरोना वैकसीन लगवाती महिला।

सहारनपुर [24CN]। नगरायुक्त के निर्देश पर नगर निगम परिसर में शुक्रवार को दो कोविड वैक्सीनेशन कैम्प लगाकर सफाई कर्मियों और सफाई नायकों को बूस्टर डोज लगायी गयी। बूस्टर डोज के लिए कर्मचारियों में काफी उत्साह रहा। प्रवर्तन दल द्वारा भी देहरादून रोड़ पर थ्री-व्हीलर, ई-रिक्शा आदि को रूकवाकर कोरोना वैक्सीन लगवायी गयी।

अपर मुख्य सचिव नगर विकास डा. रजनीश दूबे ने विगत दिवस को नगर निगम परिसर में सफाई निरीक्षकों, सफाई नायकों व निगरानी समिति सदस्यों को बूस्टर डोज लगवाने के लिए प्रेरित किया था। डा. दूबे का कहना था कि वे कोरोना की जंग में प्रथम पंक्ति के योद्धा है और फिल्ड में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका है। इसलिए जरूरी है कि वे बूस्टर डोज लगवाये ताकि कोरोना वायरस से संरक्षित रह सके।

अपर मुख्य सचिव के इन निर्देशों के अनुपालन में नगरायुक्त ज्ञानेन्द्र सिंह के निर्देश पर नगर निगम परिसर में आज दो कोविड वैक्सीन कैम्प लगाकर सफाई नायकों व कर्मचारियों को बूस्टर डोज लगायी गयी। बूस्टर डोज के लिए सुबह से ही कर्मचारियों में जबरदस्त उत्साह रहा और उन्होंने पंक्तिबद्ध होकर वैक्सीनेशन कराया। नगर स्वास्थय अधिकारी डा. कुनाल जैन ने बताया कि लगभग 1500 कर्मचारियों को बूस्टर डोज लगायी जानी है, आज लगभग 500 कर्मचारियों को बूस्टर डोज लगायी गयी। उन्होंने बताया कि बूस्टर डोज लगाने का कार्य नगर निगम में तीन दिन तक चलेगा।

उधर नगर निगम के प्रवर्तन दल द्वारा कर्नल बी.एस. नेगी के नेतृत्व में देहरादून रोड़ पर ट्रक, थ्री-व्हीलर व ई-रिक्शा रोककर उन्हें कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरूक किया गया और उनका कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण कराया गया। कर्नल नेगी ने वाहन चालकों को समझाया कि वे दिनभर सवारियों के साथ रहते है इससे उनके लिए कोरोना का खतरा बढ़ जाता है। कोरोना से बचाव के लिए जरूरी है कि वे अपना टीकाकरण करायें और अपने वाहन में बैठने वाली सवारियों को भी टीकाकरण के लिए प्रेरित करें।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *