शामली: आदमपुर में सडक पर पडा मिला बैंक गार्ड का शव, सनसनी

शामली: आदमपुर में सडक पर पडा मिला बैंक गार्ड का शव, सनसनी
फाइल फोटो
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा
  • शामली के नंदूप्रसाद का निवासी था मृतक, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

शामली। शहर के मौहल्ला नंदूप्रसाद निवासी एक युवक का शव बाबरी क्षेत्र के गांव आदमपुर-भौराकलां मार्ग पर शनिवार की सुबह सडक पर पडा मिलने से सनसनी फैल गयी। मृतक युवक गांव लालूखेडी स्थित एसबीआई बैंक में गार्ड्र की नौकरी करता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जतायी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह बाबरी क्षेत्र के गांव आदमपुर- भौराकलां मार्ग पर एक युवक का शव पडा होने की सूचना से ग्रामीणों में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिस पर मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में ले लिया। जेब से मिले कागजातों के आधार पर मृतक की पहचान शामली के मौहल्ला नंदूप्रसाद निवासी सुंदर के रूप में हुई जो लालूखेडी स्थित एसबीआई बैंक में गार्ड के रूप में काम करता था। पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी जिससे परिजनों में भी कोहराम मच गया और वे मौके पर पहुंच गए।

परिजनों ने बताया कि सुंदर के पिता की काफी समय पूर्व मौत हो गयी थी और अब वही नौकरी कर परिवार का पालन पोषण कर रहा था। प्रतिदिन की भांति वह शनिवार की सुबह भी बाइक पर सवार होकर अपनी ड्यूटी के लिए निकला था। मृतक की बाइक लालूखेडी के पेट्रोल पंप पर खडी मिली लेकिन वह गांव आदमपुर में कैसे पहुंचा, यह अभी रहस्य बना हुआ है। परिजन सुंदर की हत्या की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पीएम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल मामले की जांच पडताल की जा रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे