PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर BJP का हमला- CM चन्नी इस्तीफा दें

PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर BJP का हमला- CM चन्नी इस्तीफा दें
  • सुरक्षा में बड़ी चूक होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर शहर का अपना दौरा रद्द कर दिया, जहां उन्हें 42,750 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करना था.

नई दिल्ली: सुरक्षा में बड़ी चूक होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर शहर का अपना दौरा रद्द कर दिया, जहां उन्हें 42,750 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करना था. पीएम मोदी की सुरक्षा में भारी चूक के बाद भाजपा के नेता सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर हमलावर हो गए हैं. यहां तक भारतीय जनता पार्टी के नेता ने मुख्यमंत्री चन्नी का इस्तीफा तक मांग लिया है.

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सुरक्षा में हुई चूक की घटना पर बयान देते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे में उनकी सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ हुआ, पंजाब सरकार की सरंक्षण में हुआ है वो पंजाब की अराजकता और दुर्व्यवस्था का जीता जागता उदाहरण है. कांग्रेस शासित पंजाब की सरकार को देश से माफी मांगनी चाहिए. हमारे लोकप्रिय नेता और प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ जिस प्रकार सुरक्षा में गंभीर चूक हुई है, ये अक्षम्य है, ये पंजाब सरकार और कांग्रेस की दुरभिसंधि को दिखाता. पंजाब सरकार को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि यह शर्मनाक कृत्य है कि पंजाब के कल्याण के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने वहां पहुंच रहे पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले को रोका गया. PM की सुरक्षा में हुई इस चूक में कांग्रेस के षड्यंत्र की बू आ रही है, पंजाब की जनता कांग्रेस को कभी माफ़ नहीं करेगी.

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश की करोड़ों करोड़ जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ है. भगवान को धन्यवाद कि उनका जीवन सुरक्षित है. वरना कांग्रेस, कांग्रेस सरकार और गांधी परिवार ने तो कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनकी सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ किया गया, वो इस देश में पहले कभी नहीं हुआ.

सीएम शिवराज ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जबावदारी राज्य सरकार की थी. ये प्रधानमंत्री की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं है, ये तो राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है. क्या कांग्रेस, कांग्रेस की सरकार, गांधी परिवार नफरत से इतना भरा है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खेल जाए. यह आपराधिक षड्यंत्र है और देश की जनता इसके लिए कभी कांग्रेस को माफ नहीं करेगी.

पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पंजाब आकर यहां की जनता को पैकेज (परियोजनाओं का ऐलान) देना चाहते थे, लेकिन ऐसा उनको नहीं करने दिया गया. उनको कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने नहीं दिया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुरक्षा नहीं दी गई. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को इस्तीफा देना चाहिए.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे