लखीमपुर खीरी: पुलिस के सामने बीजेपी विधायक की पिटाई, चुनाव नामांकन के दौरान हंगामा

लखीमपुर खीरी: पुलिस के सामने बीजेपी विधायक की पिटाई, चुनाव नामांकन के दौरान हंगामा

लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश: अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के डेलिगेट्स चुनाव के लिए नामांकन के दौरान लखीमपुर खीरी में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने बीजेपी के सदर विधायक योगेश वर्मा को पुलिस की मौजूदगी में थप्पड़ मार दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे मामला और तूल पकड़ गया है।

विधायक को थप्पड़, पुलिस ने दोनों पक्षों को किया अलग

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को नामांकन प्रक्रिया के दौरान दो पक्षों के बीच तीखी बहस हुई, जो बाद में हिंसक हो गई। विवाद के बीच अवधेश सिंह ने विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ जड़ दिया। मौके पर तैनात पुलिस ने तत्काल हस्तक्षेप कर दोनों पक्षों को शांत कराने की कोशिश की और अलग कर दिया।

बीजेपी विधायक ने लगाए धांधली के आरोप

घटना के बाद विधायक योगेश वर्मा ने चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ मारपीट की गई और उनका कुर्ता भी फाड़ा गया। उन्होंने कहा, “प्रशासन कह रहा है कि चुनाव निष्पक्ष हो रहा है, लेकिन ऐसी स्थिति में ये कैसा निष्पक्ष चुनाव है?”

14 अक्टूबर को होंगे चुनाव

अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के डेलिगेट्स चुनाव के लिए 14 अक्टूबर को मतदान होगा, उसी दिन परिणामों की घोषणा की जाएगी। इस चुनाव में 12,000 शेयर होल्डर्स मतदान करेंगे। नामांकन प्रक्रिया आज से शुरू हो चुकी है, और 10 अक्टूबर नामांकन वापसी की अंतिम तिथि है। 11 अक्टूबर को मतदाता सूची और चुनाव चिन्हों का आवंटन होगा। बीजेपी विधायक योगेश वर्मा इसी सिलसिले में नामांकन के दौरान पहुंचे थे, जब यह घटना घटी। फिलहाल किसी भी पक्ष ने पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है।


विडियों समाचार