भाजपा नेता शाहनवाज बोले, हैदराबाद और कश्मीर तो महज झांकी हैं पश्चिम बंगाल अभी बाकी

भाजपा नेता शाहनवाज बोले, हैदराबाद और कश्मीर तो महज झांकी हैं पश्चिम बंगाल अभी बाकी

पटना । भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश में भरोसे का पर्याय बन चुके हैं। एक दौर था जब भाजपा कहती थी कि कश्मीर से कन्या कुमारी तक कमल खिलेगा तो लोग मजाक उड़ाते थे, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से कन्या कुमारी तक कमल खिल रहा है। शाहनवाज हुसैन शुक्रवार को पटना में मीडिया से बात कर रहे थे।

अटल ने नारा दिया, मोदी ने हकीकत में बदला

शाहनवाज ने हाल में कश्मीर में संपन्न परिषद चुनाव का हवाला देकर कहा कि चुनाव में जनता ने मोदी के नाम पर विश्वास जताया और भाजपा को शानदार जीत दिलाई। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने जम्हूरियत का जो नारा दिया था मोदी ने हकीकत बनाया। शाहनवाज ने कहा हैदराबाद और कश्मीर तो महज झांकी हैं पश्चिम बंगाल अभी बाकी है। कश्मीर में संपन्न चुनाव के बारे में उन्होंने कहा पूर्व की सरकार ने कश्मीर में 10 फीसद भी विकास नहीं किया। आज कश्मीर का मुख्य मुद्दा विकास है ना कि धारा 370।

ममता बनर्जी का नारा बदला

उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल के चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। बंगाल की सत्ता पर काबिज ममता बनर्जी कभी मां, माटी मानुष की बात करती थी, लेकिन सत्ता मोह में वह गोली, बम और बारूद की बात करने लगी हैं।

ना तो मंडी खत्म होगी ना ही एमएसपी

प्रेस कांफ्रेंस में शाजनवाज ने किसान आंदोलन पर कहा कि विपक्ष किसानों को भ्रमित कर रहा है। जबकि हकीकत यह है कि ना तो मंडी खत्म होगी ना ही एमएसपी। इससे पहले जम्मृ-कश्मीर के जिला परिषद चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के लिए पार्टी नेताओं ने शाहनवाज हुसैन का सम्मान किया। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश, मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा, राजू झा, विनोद शर्मा, राकेश सिंह समेत दूसरे नेता मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे