पटना। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व राजद विधायक तेजप्रताप यादव की मंगलवार की रात अचानक तबीयत खराब हो गई। सूचना मिलते ही बड़े भाई के पटना स्थित सरकारी आवास पर चिकित्सक लेकर तेजस्वी यादव पहुंच गए। फिलहाल तेजप्रताप डाक्टरों की निगरानी में हैं। तेजप्रताप का इलाज कर रहे डा. एस के सिन्हा ने बताया कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन ली थी। सांस लेने में तेजप्रताप को कोई तकलीफ नहीं है। शरीर में हल्का दर्द और और बुखार हो रहा है। डाक्टरों की टीम सरकारी आवास पर इलाज कर रही है। लालू परिवार के सूत्रों के मुताबिक तेजप्रताप की तबीयत ज्यादा खराब नहीं है। उनको फीवर के साथ बदन में दर्द है।

डाक्टरोंं ने उनकी हेल्थ के लिए कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें दवा दे दी गई है। फिलहाल वे आराम कर रहे हैं। चिकित्सकों ने बताया कि कोरोना की वैक्सीन लेने के बाद फीवर आता है, तेजप्रताप यादव को भी इसी वजह से बुखार आया है। इससे उनके शरीब में दर्द की शिकायत है। वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे।

30 जून के तेजप्रताप और तेजस्वी ने ली थी वैक्सीन

बता दें कि पिछले महीने की 30 जून को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव ने वैक्‍सीन का पहला डोज ले लिया था। दोनों ने पटना के मेदांता अस्पताल मेें स्‍पुतनिक का टीका लिया था। वैक्सीन लेने से पहले दोनों बिहार के भाजपा और जदयू नेताओं पर टीकाकरण को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप लगा रहे थे। राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा था स्पूतनिक टीके को भी जब भारत सरकार ने अनुमति दी है तो वैक्सीन लगवाने में आखिर दिक्कत क्या है। गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव वैक्सीन लेने के बाद सोमवार को राजद के स्थापना दिवस कार्यक्रम में भी पहुंचे थे। हालांकि तेजप्रताप के आने से पहले ही कार्यक्रम की शुरुआत हो गई थी।