बड़ी साजिश: सहारनपुर में गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस को पलटाने की कोशिश, बाइक के उड़े परखच्चे

बड़ी साजिश: सहारनपुर में गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस को पलटाने की कोशिश, बाइक के उड़े परखच्चे

मुंबई से अमृतसर जा रही फ्रंटियर मेल (गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस) गुरुवार रात दुघर्टनाग्रस्त होने से बची। तलहेड़ी और नागल रेलवे स्टेशन के बीच में किसी ने ट्रैक पर बाइक डाल दी। तेज रफ्तार ट्रेन बाइक से टकराई, जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना मिलने पर रात में ही मुजफ्फरनगर से पहुंची रेलवे पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जांच की।

फ्रंटियर मेल संख्या 12903 मुंबई से अमृतसर जा रही थी। गुरुवार रात करीब 11.03 बजे ट्रेन तलहेड़ी स्टेशन से होकर गुजरी। करीब 11.05 बजे जब वह नागल स्थित खटोली गांव के समीप खंभा नंबर 159/10 पर पहुंची तो ड्राइवर को ट्रेन से किसी वस्तु के टकराने की आवाज आई। जिसकी सूचना ड्राइवर ने तलहेड़ी बुजुर्ग और नागल  स्टेशन मास्टर को वॉकी टॉकी के जरिए दी। जिसके बाद रेलवे अधिकारियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। रात में ही रेलवे पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। जहां ट्रैक किनारे एक बिना नंबर की बाइक के पुर्जे पड़े मिले।

तलहेड़ी स्टेशन मास्टर सतीश कुमार ने बताया कि घटना के तुरंत बाद ट्रेन के चालक ने उन्हें वॉकी टॉकी पर बताया था, लेकिन आवाज साफ नहीं आ रही थी। जिसके बाद चालक ने नागल स्टेशन पर वॉकी टॉकी से ही घटना की जानकारी दी। नागल स्टेशन मास्टर ने बताया कि गुरुवार रात में रेल कर्मी संजय कुमार की ड्यूटी थी। उन्हें ही चालक ने घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरनगर से रात में ही रेलवे पुलिस घटनास्थल पर जांच करने पहुंची थी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे