कंगना को थप्पड़ मारे जाने पर पहली बार बोले भगवंत मान, कहा- कांस्टेबल के दिल में गुस्सा…

कंगना को थप्पड़ मारे जाने पर पहली बार बोले भगवंत मान, कहा- कांस्टेबल के दिल में गुस्सा…

अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला गार्ड द्वारा थप्पड़ मारा गया था। गार्ड ने कहा था कि किसान आंदोलन को लेकर दिए गए कंगना के बयान से आहत थी। कंगना के साथ हुई इस घटना के बाद कई लोगों ने उनके पक्ष और विरोध में बयान दिए। अब इस पूरी घटना के करीब 4 दिनों बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान भी सामने आ गया है। भगवंत मान ने कहा है कि सीआईएसएफ कांस्टेबल के दिल में गुस्सा था। आइए जानते हैं भगवंत मान का पूरा बयान।

वह गुस्सा था- भगवंत मान

कंगना रनौत और सीआईएसएफ कांस्टेबल के बीच हुई घटना पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा वह गुस्सा था। कंगना रनौत ने पहले भी कुछ कहा था और सीआईएसएफ कांस्टेबल के दिल में इसके लिए गुस्सा था। ऐसा नहीं होना चाहिए था। भगवंत मान ने कहा कि एक सार्वजनिक हस्ती, फिल्म स्टार और एक निर्वाचित सांसद होने के बावजूद कंगना द्वारा यह कहना कि पूरा पंजाब आतंकवादी है, गलत है।

 

 

कैसे हुई थी पूरी घटना?

कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने कहा था कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर बैठी महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसी वजह से वह कंगना से नाराज है। यह घटना 6 जून को दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर हुई थी। कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली जाना था तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने इस हरकत को अंजाम दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे