सीएम केजरीवाल से भगवंत मान ने की मुलाकात, बोले- उनके साथ अपराधियों जैसा हो रहा बर्ताव

सीएम केजरीवाल से भगवंत मान ने की मुलाकात, बोले- उनके साथ अपराधियों जैसा हो रहा बर्ताव

दिल्ली शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए दिल्ली के तिहाड़ जेल पहुंचे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल को अपराधियों की वेशभूषा में भगवंत मान से मिलने दिया गया। दोनों की मुलाकात के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। केजरीवाल से मिलकर जेल से बाहर आते वक्त भगवंत मान ने मीडिया से बात की और कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ ऐसा सलूक किया जा रहा है, जैसे मानों वो कोई जघन्य अपराधी हों। हम दोनों की मुलाकात के दौरान बीच में शीशे की दीवाई लगाई गई थी।

भगवंत मान का बयान

अरविंद केजरीवाल से मिलकर बाहर आने के बाद भगवंत मान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने 12 से 12.30 बजे तक उनसे मुलाकात की। जैसे ही वहां कुर्सी पर मुलाकात करने के लिए मैं बैठा, मुझे देखकर दुख हुआ कि उनके साथ  खतरनाक अपराधियों से भी बद्तर व्यवहार किया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल का कसूर आखिर है क्या। क्या उन्होंने दिल्ली में अस्पताल बना दिए, उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक बना दिए, स्कूल बना दिए या बिजली फ्री कर दिए क्या यही कसूर है उनका। आप उनके साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, जैसे कि कोई बहुत बड़ा आतंकवादी पकड़ लिया है।

अरविंद केजरीवाल के साथ बुरा व्यवहार

इसके बाद उन्होंने एक चिट्ठी को पढ़ने के बाद कहा कि जब पी. चिदंबरम अंदर थे, तब सोनिया गांधी उनसे मिलने आती थीं। उस दौरान दोनों को एक कमरे में बिठाकर बात कराते थे। आज शीशे के पार, जैसे कोई बहुत बड़ा अपराधी सामने बैठा हो, शीशे के पार उससे फोन पर बात करो। मोदी जी आखिर चाहते क्या हैं, क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री के लिए इस तरह की व्यवस्था की जाएगी। बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल लगातार ईडी की जांच का सामना कर रहे हैं। इस मामले में मनीष सिसोदिया पहले से ही जेल में बंद हैं। हालांकि संजय सिंह को फिलहाल जमानत पर बाहर भेजा गया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे