UP में बेखौफ दबंग, सपा के दलित नेता व उनके बेटे की गोली मारकर हत्या

UP में बेखौफ दबंग, सपा के दलित नेता व उनके बेटे की गोली मारकर हत्या

संभलः संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र में मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के दलित नेता छोटे लाल दिवाकर (50) और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया की बहजोई थाना क्षेत्र के शमशोई गांव में मनरेगा के तहत सड़क बन रही थी और उसे ले कर छोटे लाल दिवाकर और सविंदर के बीच विवाद हो गया और कहासुनी के बीच गोलियां चलीं जिसमें छोटे लाल दिवाकर (50) और उनके बेटे सुनील कुमार (28) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस संबंध में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं।
PunjabKesari
पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, ‘‘छोटे लाल दिवाकर हमारी पार्टी के कर्मठ नेता थे, उन्हें पार्टी ने 2017 में चंदौसी विधानसभा से टिकट दिया था लेकिन यह सीट गठबन्धन के खाते में चली गई थी ।’’ उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा,‘‘ संभल में हमारे नेता की हत्या से यह बात साफ है की पुलिस अपराधियों को संरक्षण दे रही है और प्रदेश में विपक्षी पार्टी के लोगों ख़ासकर सपा कार्यकर्ताओं की खुले आम हत्याएं की जा रही हैं।’’

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे