कोरोना: नोएडा में भी शादी समारोह पर पाबंदी, अब आ सकेंगे सिर्फ 100 मेहमान

कोरोना: नोएडा में भी शादी समारोह पर पाबंदी, अब आ सकेंगे सिर्फ 100 मेहमान

नोएडा : कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के बाद नोएडा प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है. नोएडा में अब शादी समारोह में केवल 100 लोग ही एकत्रित हो सकेंगे. पहले शादी समारोह सहित अन्य दूसरे कार्यक्रमों में 200 लोगों के शिरकत करने की अनुमति थी.

गौतम बुद्ध नगर के जिला अधिकारी ने शनिवार को जारी बयान में बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब किसी भी समारोह में अधिकतम 100 व्यक्ति ही भाग ले सकेंगे.शासन के इस निर्देश का अनुपालन सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

जिला अधिकारी सुहास एल वाई ने लोगों से सहयोग करने का आह्वान किया है. जिलाधिकारी ने जिले के सभी लोगों से कहा है कि आयोजित होने वाले सभी प्रकार के समारोह में 100 से ज्यादा शख्स हिस्सा नहीं लेंगे.

जिलाधिकारी ने बताया कि शासन ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला किया है. शादी जैसे कार्यक्रमों में 100 से ज्यादा लोगों के शिरकत करने की अनुमति नहीं होगी. उन्होंने कहा कि इसका उल्लंघन करने पर नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

जिलाधिकारी ने इस संबंध में सभी संबंधित अधिकारियों को भी निर्देश देते हुए कहा है कि प्रशासनिक और अन्य संबंधित अधिकारी ऐसे कार्यक्रमों पर नजर रखेंगे. अधिकारी अपने अपने क्षेत्र में आयोजित होने वाले सभी प्रकार के समारोह में यह सुनिश्चित करेंगे कि 100 से ज्यादा व्यक्ति भाग न ले सकें. अधिकारी इसके संबंध में अपने अपने क्षेत्र में व्यापक प्रचार-प्रसार भी सुनिश्चित करेंगे.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे