ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Baba Ka Dhaba के बुजुर्ग ने यू-ट्यूबर के खिलाफ की शिकायत, तो आर माधवन ने इस ‘फ्रॉड’ को लेकर किया ये ट्वीट

 
Baba Ka Dhaba Owner Kanta Prasad

नई दिल्ली । कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक रोते हुए बुजुर्ग का वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो था दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर के ‘बाबा के ढाबा’ के मालिक कांता प्रसादा का जिसमें वो अपना खाना न बिकने और गरीबी की वजह रोते हुए नज़र आ रहे थे। इस वीडियो को शूट किया था यू-ट्यूबर गौरव वासन ने जिसके बाद उनकी काफी तारीफ भी हुई थी। उस वीडियो को कई सेलेब्स ने भी शेयर किया था और बुजुर्ग की मदद करने के लिए कहा था। लेकिन अब इस वीडियो को शूट करने वाले यू-ट्यूबर गौरव वासन ख़ुद एक मुसीबत में पड़ गए हैं।

जिनके वीडियो को वजह से ‘बाबा के ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने शोहरत पाई थी, उसी गौरव और उनकी पत्नी परअब कांता ने पैसों की हेराफेरी का आरोप लगाया है। उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। कांता का कहना है कि गौरव ने जानबूझकर लोगों को अपनी बैंक डिटेल्स दीं और आने वाली डोनशन हड़प ली। कांता का आरोप है कि गौरव ने उन्हें बस 2 लाख रुपए दिए और बाकी के सारे पैसे अपने पास रख लिए। उन्हें बाकी की डोनेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

कांता के इन आरोपों में कितनी सच्चाई है ये तो जांच के बाद पता चलेगा, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर गौरव को ट्रोल किया जा रहा है। और इसी बीच फिल्म अभिनेता आर माधवन ने भी इस पूरी घटना को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बुजुर्ग दंपत्ति के लिए अपना दुख ज़ाहिर किया है। माधवन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बाबा के ढाबा के बुजुर्ग मालिक के साथ ठगी हुई है? अब इस तरह की चीज़ें लोगों को अच्छा करने से रोकती हैं, ऐसी चीज़ें लोगों को वजह देती हैं न अच्छा बनने के लिए। ये अस्वीकार्य है, अब अगर ये फ्रॉड कपल और कपड़ा जाता है और उन्हें सज़ा मिलती है तो भरोसा दोबारा आ सकेगा। दिल्ली पुलिस आप पर पूरा भरोसा है’।

 
 

Related posts

Top