मेरठ: दरोगा पर लाठी-डंडों से हमला, बुरी तरह घायल कर भागे हमलावर, सिर में आये कई टांके

मेरठ: दरोगा पर लाठी-डंडों से हमला, बुरी तरह घायल कर भागे हमलावर, सिर में आये कई टांके

मेरठ में फलावदा थाना क्षेत्र के महलका चौकी इंचार्ज पवन मलिक आधा दर्जन हमलावरों से दस मिनट तक जूझते रहे। लेकिन एक भी ग्रामीण उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। हमलावर मौके से आसानी से भाग निकले। बुरी तरह घायल दरोगा के सिर में कई टांके आए हैं। पुलिस भी देर रात तक इन हमलावरों को पकड़ नहीं पाई।

पुलिस के अनुसार दरोगा पवन मलिक ने शराब पी रहे आधा दर्जन युवकों को फटकार दिया था। युवक अपनी गलती मानने के बजाय दरोगा से ही भिड़ गए। अकेले दरोगा ने बचाव की कोशिश की। लेकिन युवकों ने दरोगा पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। युवकों ने दरोगा के सिर पर डंडों से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। दरोगा पवन मलिक लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े। उन्हें अपनी सर्विस रिवाल्वर भी चलाने का मौका नहीं मिल पाया। बदमाशों के फरार होने के बाद घायल दरोगा को ग्रामीणों ने पास ही क्लीनिक पर पहुंचाया।

उधर, घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई तो दरोगा पर जानलेवा हमले की खबर सुनकर थाने में हड़कंप मच गया। थाने का समस्त फोर्स मौके पर पहुंच गया और आरोपियों की तलाश में घेराबंदी की। गई। रात में इंस्पेक्टर फलावदा ने उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी नहीं दी। बाद में सीओ मवाना संजीव देशवाल मौके पर पहुंचे। सीओ का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे