यूपी चुनाव: SP-BSP पर बरसे अमित शाह, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

यूपी चुनाव: SP-BSP पर बरसे अमित शाह, कांग्रेस पर भी साधा निशाना
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 ( UP Assembly Election 2022 ) को लेकर सियासी घमासान का जारी है. राजनीतिक दलों और उम्मीदवारों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला भी चल निकला है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 ( UP Assembly Election 2022 ) को लेकर सियासी घमासान का जारी है. राजनीतिक दलों और उम्मीदवारों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला भी चल निकला है. इस बीच यूपी के बुलंदशहर पहुंचे केंद्रीय अमित शाह ( HM Amit Shah in Bulandshahr ) ने सपा-बसपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. अमित शाह ने कहा कि SP-BSP ने 10 साल तक UPA सरकार का समर्थन किया था। मैं इनसे पूछता हूं कि आपने जिस सरकार का समर्थन किया था, उसने उ.प्र. को क्या दिया?। 2014-15 में UPA सरकार ने यूपी को 66,000 करोड़ रु. दिया और मोदी सरकार ने इस बजट में 1,46,500 करोड़ रु.यूपी को दिया है.

उत्तर प्रदेश के अनुपशहर में गृह मंत्री अमित शाह ( HM & BJP leader Amit Shah  ) ने कहा कि परसों के प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश जी ने जयंत चौधरी जी को अपने साथ बैठाया था। जयंत जी को लगता है कि अगर सरकार बनेगी, तो अखिलेश बाबू उनकी सुनेंगे। अरे! जयंत बाबू जो अपने पिताजी और चाचा जी की नहीं सुनते, वो आपकी क्या सुनेंगे.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे