एंबुलेंस ड्राइवर ने 12 km के मांगे 2 हजार, घायल पत्नी को साइकिल पर लादकर हॉस्पिटल पहुंचा

 

लुधियाना
कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। इस मुश्किल वक्त में जहां कुछ लोग अपने से मदद के लिए आगे आ रहे हैं और मिसाल पेश कर रहे हैं तो कुछ इसे कमाई का जरिया भी मान रहे हैं, जिससे पब्लिक को परेशानी हो रही है। अब पंजाब के लुधियाना के इस मामले को ही देख लिया जाए। एक व्यक्ति को अपनी घायल पत्नी को 12 किलोमीटर दूर हॉस्पिटल लेकर जाना था, जिसके लिए एंबुलेंस ने 2 हजार रुपये की मांग की।

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, देवदत्त राम नाम के शख्स की पत्नी को बीते 20 मार्च को एक फैक्ट्री में काम करते वक्त चोट लग गई थी। अब उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाना था तो एंबुलेंस के ड्राइवर ने महज 12 किमी की दूरी तय करने के लिए 2 हजार रुपये की मांग की। देवदत्त के पास उतने पैसे नहीं थे तो उन्होंने भरत नगर से लेकर कंगनवाल तक वाइफ को साइकिल पर लादकर हॉस्पिटल ले गए।

देवदत्त राम ने कहा, ‘लॉकडाउन के चलते कोई भी पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए राजी नहीं हुआ। एंबुलेंस को बुलाने की भी कोशिश की तो उसके उसके ड्राइवर ने 2000 रुपये की मांग की, जो मेरे पास नहीं थे। इसलिए वाइफ को साइकिल पर लेकर ही अस्पताल आना पड़ा।’

उल्लेखनीय है कि पंजाब में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए कर्फ्यू लगा दिया गया है। प्रदेश में अब तक कुल 33 संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं।

 
 

Related posts

Top