स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटें कार्यकर्ता: रूद्रसैन

स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटें कार्यकर्ता: रूद्रसैन
  • सहारनपुर में कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करते सपा प्रदेश सचिव चौ. रूद्रसैन।

सहारनपुर [24CN]। समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव चौ. रूद्रसैन ने कहा कि समाजवादी पार्टी बड़ी मजबूती के साथ स्थानीय निकाय चुनाव में मजबूत व जिताऊ प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया ताकि सपा का परचम लहराया जा सके।

सपा प्रदेश सचिव चौ. रूद्रसैन आज यहां वरिष्ठ सपा नेता पुष्पेंद्र चौधरी के आवास पर आयोजित बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने स्थानीय निकाय चुनाव को आगामी लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल बताते हुए कहा कि निकाय चुनाव ही लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने की भूमिका तय करेगा। इसलिए कार्यकर्ता जीत का लक्ष्य लेकर चुनाव की तैयारियों में जुट जाए। सहारनपुर देहात के सपा विधायक आशु मलिक ने कहा कि सपा ही भाजपा का एकमात्र विकल्प है जो प्रदेश की जनता को भाजपा जैसी साम्प्रदायिक व जातिवादी राजनीतिक पार्टी से छुटकारा दिला सकती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे स्थानीय निकाय चुनाव की निर्वाचक नामावली में 18 साल की आयु पूरी करने वाले मतदाताओं के नाम जुड़वाने का काम करें ताकि आगामी स्थानीय निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी को इसका लाभ मिल सके।

पूर्व विधायक मसूद अख्तर ने कहा कि जिले में समाजवादी पार्टी मजबूत स्थिति में है तथा अधिकांश स्थानीय निकायों में सपा के पास मजबूत प्रत्याशी हैं जो भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ करने में कामयाब रहेंगे। वरिष्ठ नेता मजाहिर राणा व पूर्व जिलाध्यक्ष मजाहिर हसन मुखिया ने कहा कि समाजवादी पार्टी को सभी वर्गों का पूरा समर्थन मिल रहा है जिसकी बदौलत सपा स्थानीय निकाय चुनाव में अप्रत्याशित सफलता हासिल करेगी क्योंकि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकारों की गलत व जनविरोधी नीतियों के चलते आम जनता त्रस्त है तथा भाजपा को हराकर अपने शोषण व उत्पीडऩ का बदला लेने का काम करेंगे। बैठक में वरिष्ठ सपा नेता पुष्पेंद्र चौधरी, प्रवीण बांदूखेड़ी, हनीफ तेली, राव वजाहत, वेदपाल पटनी, सोनू चौधरी, रामकुमार प्रजापति समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे