AAP सांसद संजय सिंह बोले, ‘हरियाणा में किंगमेकर बनेगी आम आदमी पार्टी’

AAP सांसद संजय सिंह बोले, ‘हरियाणा में किंगमेकर बनेगी आम आदमी पार्टी’

New Delhi : हरियाणा विधानसभा चुनाव का माहौल गरमा रहा है और सभी पार्टियां अपने-अपने एजेंडे के साथ मैदान में उतर चुकी हैं। इसी कड़ी में इंडिया टीवी के ‘चुनाव मंच’ कॉन्क्लेव में कई प्रमुख नेताओं ने अपने विचार साझा किए। आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और सांसद संजय सिंह ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया और अपनी पार्टी के एजेंडे पर बात की। संजय सिंह ने विश्वास जताया कि इस बार हरियाणा में आम आदमी पार्टी किंगमेकर की भूमिका निभाएगी।

AAP के पांच प्रमुख वादे

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी हरियाणा में मजबूत उपस्थिति दर्ज कराएगी। उन्होंने कहा कि AAP पांच प्रमुख मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है, जिनमें शिक्षा, रोजगार, और स्वास्थ्य सबसे अहम हैं। पार्टी का उद्देश्य हरियाणा में एक सकारात्मक बदलाव लाना है और जनता के लिए बेहतरीन सेवाएं सुनिश्चित करना है।

किसान और अग्निवीर मुद्दों पर BJP की आलोचना

संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की आलोचना करते हुए कहा कि हरियाणा में लोग बीजेपी से नाराज़ हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में बीजेपी ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसे जनता याद रखना चाहे। खासकर किसान और अग्निवीर योजनाओं से हरियाणा के लोगों को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है, और अब जनता बीजेपी की जगह आम आदमी पार्टी को एक नए विकल्प के रूप में देख रही है।

संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी का मॉडल हरियाणा के लोगों के बीच उम्मीद और विश्वास पैदा कर रहा है, और इस बार चुनावी नतीजों में AAP की अहम भूमिका होगी।


विडियों समाचार