हिस्ट्रीशीटर देवर ने दिन निकलते ही भाभी पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर ही मौत, आरोपी फरार

हिस्ट्रीशीटर देवर ने दिन निकलते ही भाभी पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर ही मौत, आरोपी फरार

मेरठ के भावनपुर थानाक्षेत्र का गांव मुबारिकपुर में रविवार को दिन निकलते ही एक हिस्ट्रीशीटर ने अपनी भाभी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

वहीं घायल महिला ने तड़प-तड़पकर मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की छानबीन की जा रही है।

जानकारी के अनुसार भावनपुर थानाक्षेत्र के ग्राम मुबारिकपुर निवासी सीमा (35) पत्नी पूर्व प्रधान बिजेंद्र रविवार सुबह अपने घर में खाना बना रही थी। उसका देवर हिस्ट्रीशीटर देवेंद्र भी घर में ही था।

यहां खाना बनाते हुए दोनों की किसी बात पर कहा सुनी हो गई। जिसके बाद देवेंद्र ने तमंचा निकालकर खाना बनाती हुई भाभी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोली लगते ही सीमा घायल होकर गिर पड़ी। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया।

उधर घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी। इसी बीच घायल सीमा ने तड़प तड़प कर मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मौके पर भावनपुर पुलिस व सीओ सदर देहात भी मौके पर पहुंचे हैं।

पुलिस पूछताछ में स्थानीय लोगों ने बताया कि पड़ोस में रहने परिवार किसी के बीमार होने के चलते सीमा शनिवार शाम को वहां खाना बनाने के लिए चली गई थी। इस बात से उसका देवर काफी नाराज था और दोनों में काफी कहासुनी हुई। रविवार को सीमा अपने घर में अपने ही परिवार का खाना बना रही थी कि देवर की उसके साथ फिर से कहा सुनी हुई जिसके बाद देवर ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

हालांकि पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल के बाद ही पूरी वारदात का सच सामने आएगा। वहीं आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।


विडियों समाचार