यूपी: पेड़ से टकराया मजदूरों से भरा डीसीएम, महिलाओं समेत 13 लोग घायल, पंजाब से लौट रहे थे घर

 

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जनपद के नकुड़ क्षेत्र में बुधवार को मजदूरों से भरा एक डीसीएम पेड़ से टकरा गया। हादसे में पांच महिलाओं और चार बच्चों सहित 13 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भिजवाया। वहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। ये सभी मजदूर पंजाब से अपने गांव लौट रहे थे।

हादसे का कारण डीसीएम चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। बुधवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे नकुड़-गंगोह रोड पर गांव खोसपुरा के पास एक डीसीएम पेड़ से टकराकर खेत में उतर गया। डीसीएम में करीब दो दर्जन लोग सवार थे और पंजाब के किसी ईंट भट्टे से अपने गांव किशनपुरा आ रहे थे। गांव पहुंचने से करीब एक किलोमीटर पहले ही यह हादसा हो गया। हादसे में महिला राखी, कैलाशो, सुनीता, तोशा, अल्का, सोमपाल, सतीश, नीरज, रूपदास, बच्चन दास, सेठपाल, सुमित, राजीव आदि घायल हो गए। चीख पुकार सुनकर टहलने के लिए निकले भाजपा नेता सुशील छापुर ने हादसे की सूचना एंबुलेंस व पुलिस को दी। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया।

सीएचसी अधिक्षक डॉक्टर अमन गोपाल ने बताया कि घायलों में चार महिलाएं व दो बच्चों सहित नौ लोगों को ज्यादा चोटें आई हैं। जिनमें राखी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी। कोतवाल सुशील सैनी ने हादसे का कारण डीसीएम चालक को नींद की झपकी आना बताया है। डीसीएम में सवार सभी मजदूर पंजाब में ईंट भट्टे पर काम करते थे।

Content retrieved from: https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/meerut/thirteen-peoples-has-injured-including-four-women-in-truck-accident-at-saharanpur.

 
 
Top