सहारनपुर में 107 नये कोरोना पॉजिटिव मिले, स्वास्थय विभाग की चिंता बढ़ी

सहारनपुर में 107 नये कोरोना पॉजिटिव मिले, स्वास्थय विभाग की चिंता बढ़ी

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर मंडल में एक ही दिन में 280 नए कोरोना संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई हैं।  कमिश्नर संजय कुमार ने बुधवार को बताया कि 107 नए संक्रमित केस सहारनपुर में निकले हैं जबकि 138 मरीज इसी दौरान स्वस्थ भी हो गए हैं। जिले में कुल संक्रमित 5965 हो गए हैं जिनमें 4220 रोगी स्वस्थ हो गए हैं। अब सहारनपुर जिले में 1665 सक्रिय रोगी शेष बचे हैं। इस दौरान 81 लोगों की मौत हुई है जिसमें 24 घंटे के दौरान चार लोगों की जान जा चुकी है।

कुमार ने निर्देश दिये कि जो भी नागरिक कोरोना के नियमों का उल्लंघन करता हुआ दिखाई दे और बिना मास्क के भीड़भाड़ में रहता है, उनके खिलाफ दंडात्मक कारर्वाई करें। जो भी दुकानदार आक्सीजन सिलेंडरों या कोविड.19 में इस्तेमाल होने वाले दवाईयों और उपकरणों की कालाबाजारी करता है उनके खिलाफ डीआईजी ने सभी थाना प्रभारियों को सख्त कारर्वाई के निर्देश दिए है।

मंडल के मुजफ्फरनगर जिले में 94 नए मामले सामने आए हैं और वहां संक्रमण के 3521 मामले हो गए हैं और 1135 सक्रिय रोगी शेष बचे हैं। सबसे बुरा हाल सहारनपुर मंडल के शामली जिले का है जहां सबसे ज्यादा 1812 मामले शामली जिले में है। 152 से ज्यादा मौतों के बाद सहारनपुर मंडल में कोरोना को लेकर आमजन के बीच दहशत का माहौल व्याप्त है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे