आलिया भट्ट के हॉलीवुड डेब्यू पर महेश भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन, सुनकर चौंक जाएंगे आप

आलिया भट्ट के हॉलीवुड डेब्यू पर महेश भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन, सुनकर चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट अपनी बेटियों के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं, हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी पूजा भट्ट के बिग बॉस में  जाने को लेकर अपना बयान दिया था. वहीं अब महेश भट्ट ने अपनी दूसरी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया के हॉलीवुड डेब्यू  पर अपनी बात रखी है. आलिया भट्ट गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह गंगूबाई काठियावाड़ी, डार्लिंग्स और राजी जैसी हिट फिल्मों के साथ देश की टॉप एक्ट्रेसस में से एक हैं.

आलिया के पिता-फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने हाल ही में अपनी बेटी की अपकमिंग फिल्म और उनकी उपलब्धि के बारे में बात की. फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने बेटी- एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने पर प्रतिक्रिया दी है. एक नए इंटरव्यू में, महेश ने कहा कि वह ‘गैल गैडोट और ‘जेमी डोर्नन’ जैसे एक्टर के साथ आलिया के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा होने पर गर्व महसूस करते हैं.

‘हॉलीवुड में ये चीज है बेहद खास’

महेश भट्ट ने एक पुरानी बात का भी जिक्र किया जब उन्होंने आलिया से पूछा था कि हॉलीवुड में ऐसा क्या है जो बॉलीवुड में नहीं है. महेश भट्ट ने कहा कि आलिया का जवाब ‘पैसा’ था. निर्माता ने खुलासा किया कि आलिया भट्ट ने आत्मविश्वास से बताया कि ‘पैसा’ एक ऐसी चीज है जो हॉलीवुड के पास है. आलिया ने कहा, यह भी कहा कि उनके पास काम करने का एक तरीका है और वे बहुत पेशेवर हैं लेकिन उनके पास पैसा है, अन्यथा हमारे पास सब कुछ है. अपनी बेटी से यह जवाब पाकर महेश भट्ट ने कहा, ”मुझे लगता है कि आत्मविश्वास देश के लिए बहुत जरूरी है.” वहीं फिल्म की अगर बात करें तो हार्ट ऑफ स्टोन का ट्रेलर 18 जून को जारी किया गया था. आलिया भट्ट ने जेमी डोर्नन और गैल गैडोट के साथ हाल ही में नेटफ्लिक्स टुडम 2023 इवेंट में अपनी आगामी फिल्म का प्रचार किया.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे