युवराज सिंह के लिए बोले योगराज सिंह – उसने मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी

युवराज सिंह के लिए बोले योगराज सिंह – उसने मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी

स्पोर्ट्स डेस्क: पूर्व क्रिकेटेर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह का गुस्सा एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी पर फुट पडा।

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने एमएस धोनी की आलोचना की है और उन्हें अपने बेटे के क्रिकेट करियर को नष्ट करने के लिए दोषी ठहराया है और भारत सरकार से युवराज सिंह को ‘भारत रत्न’ से सम्मानित करने के लिए कहा है, क्योंकि युवराज सिंह ने कैंसर से जूझते हुए भारत को वनडे विश्व कप जीतने में मदद की थी।

ज़ी स्विच के यूट्यूब चैनल के साथ एक साक्षात्कार में, योगराज ने कहा: “मैं एमएस धोनी को माफ नहीं करूंगा।”

“उसे अपना चेहरा आईने में देखना चाहिए। वह बहुत बड़ा क्रिकेटर है, लेकिन उसने मेरे बेटे के खिलाफ जो किया है, वह सब अब सामने आ रहा है; उसे जीवन में कभी माफ नहीं किया जा सकता।”

“मैंने जीवन में कभी भी दो चीजें नहीं कीं- पहला, मैंने कभी किसी को माफ नहीं किया जिसने मेरे साथ गलत किया, और दूसरा, मैंने अपने जीवन में कभी उन्हें गले नहीं लगाया, चाहे वह मेरे परिवार के सदस्य हों या मेरे बच्चे।”
योगराज का कहना है कि कैंसर के बाद युवराज चार पाँच साल ओर क्रिकेट खेल सकता था लेकिन धोनी ने ऐसा होने नहीं दिया।

उन्होंने कहा, ”उस आदमी (एमएस धोनी) ने मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी, जो चार से पांच साल और खेल सकता था।”

“मैं हर किसी को युवराज जैसे बेटे को जन्म देने की इच्छा करता हूँ। यहां तक ​​कि गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग भी पहले कह चुके हैं कि कोई दूसरा युवराज सिंह नहीं होगा। कैंसर के साथ खेलने और विश्व कप जीतने के लिए भारत सरकार को युवराज सिंह को ‘भारत रत्न’ से सम्मानित करना चाहिए।”।

कपिल देव पर बोले योगराज

योगराज ने भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव को भी नहीं बख्शा। “हमारे समय के महानतम कप्तान, कपिल देव… मैंने उनसे कहा, मैं तुम्हें ऐसी स्थिति में छोड़ूँगा जहां दुनिया तुम्हें कोसेगी। आज युवराज सिंह के पास 13 ट्रॉफियां हैं, और आपके पास केवल एक, विश्व कप है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे