सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में महिलाओं ने किया हंगामा, आरोप, तीन सौ रुपये कहकर लाए, सौ रुपये दिए

सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में महिलाओं ने किया हंगामा, आरोप, तीन सौ रुपये कहकर लाए, सौ रुपये दिए

मथुरा। : सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में मंगलवार को महिलाओं ने हंगामा किया। ये महिलाएं पहले सम्मेलन में हाल में मौजूद थीं। सम्मेलन खत्म होने के बाद महिलाओं ने हाल के बाहर गेट पर हंगामा शुरू कर दिया।

आरोप लगाया कि हमें यहां पर तीन सौ रुपये देने की बात कहकर लाया गया था, लेकिन कार्यक्रम के बाद सौ रुपये ही दिए गए हैं। कुछ महिलाएं गेट पर जमीन पर बैठ गईं। उस वक्त सपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश अध्यक्ष वहां से जा चुके थे। किसी तरह कार्यकर्ताओं ने उन्हें समझाया और वापस किया। सपा महानगर अध्यक्ष ऋतु गोयल ने बताया कि हमने इन महिलाओं को नहीं बुलाया था, कुछ असामाजिकतत्वों ने ऐसी हरकत कराई है।

मकान तोड़ने की शिकायत लेकर पहुंचे लोगों को रोका

सम्मेलन के दौरान जब प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल संबोधित कर रहे थे, तभी सभागार के बीच में कुछ लोग पहुंच गए। पहले तो ये समझ ही नहीं आया ये कौन लोग हैं। जब कुछ सपा कार्यकर्ता उन्हें रोकने लगे तो वह हंगामा करने लगे।

इस पर प्रोफेसर रामगोपाल ने ऐसे कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर करने की हिदायत दी, जो अनुशासन में नहीं रहते। कुछ कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत कर दिया। ये मथुरा नई बस्ती के लोग थे, जिनके मकान मथुरा-वृंदावन रेल लाइन चौड़ीकरण के दौरान रेलवे की भूमि पर बने होने के कारण तोड़े गए। हालांकि इनकी सपा नेताओं से मुलाकात नहीं हो पाई।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे