क्या रितेश पांडे भभुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे?

क्या रितेश पांडे भभुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे?

भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय गायक और अभिनेता रितेश पांडे हाल ही में बिहार स्थित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद जब पत्रकारों ने उनसे भाजपा में शामिल होने को लेकर सवाल किया, तो रितेश पांडे ने कहा, “जो भी होगा, जल्द ही आप लोगों को पता चल जाएगा।” इसके साथ ही चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने इशारा किया कि वे भभुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि समय आने पर सब कुछ सार्वजनिक कर दिया जाएगा।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने पहले भी भाजपा का दामन थामा है और चुनाव लड़कर संसद और विधानसभा में पहुंचे हैं। ऐसे में रितेश पांडे के राजनीति में कदम रखने की अटकलें तेज हो गई हैं, खासकर भाजपा के साथ उनकी करीबी मुलाकातों को लेकर।

पप्पू यादव पर प्रतिक्रिया

रितेश पांडे ने सांसद पप्पू यादव के एक विवादित ट्वीट पर भी प्रतिक्रिया दी। पप्पू यादव ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने देश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे और अपराधियों के नेटवर्क को खत्म करने की चुनौती दी थी। इस पर रितेश पांडे ने कहा, “क्या वह इस देश में नहीं रहते हैं? थोड़ा सोच-समझकर जवाब देना चाहिए।”

भोजपुरी फिल्म जगत के कई सितारे पहले भी भाजपा से जुड़े

रितेश पांडे के भाजपा में शामिल होने की संभावना को लेकर चर्चा इसलिए भी बढ़ रही है, क्योंकि इससे पहले भी कई भोजपुरी कलाकार जैसे मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, और रवि किशन भाजपा के सदस्य बन चुके हैं और चुनाव जीतकर संसद में पहुंचे हैं। पवन सिंह, जो कि एक और मशहूर भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं, पहले भाजपा से जुड़े थे और आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले थे, लेकिन बाद में उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। बाद में उन्होंने काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा था।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रितेश पांडे भी भाजपा से जुड़ते हैं और क्या उन्हें भभुआ विधानसभा सीट से भाजपा अपना उम्मीदवार बनाती है।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *