दीवारों पर छींटे, खून से तरबतर लाश… मुकेश सहनी के पिता को किसने मारा, 3 खाली ग्लास का कनेक्शन क्या है?

दीवारों पर छींटे, खून से तरबतर लाश… मुकेश सहनी के पिता को किसने मारा, 3 खाली ग्लास का कनेक्शन क्या है?

लोकसभा चुनाव 2024 में महागठबंधन के घटक दल के रूप में शामिल VIP यानि विकासशील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी के पिता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मर्डर उनके दरभंगा के बिरौल स्थित घर में किया गया। इस मामले में दरंभगा पुलिस ने 2 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों संदिग्ध CCTV में मुकेश सहनी के घर के बाहर दिखे थे। साथ ही पुलिस इस मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा करने का भी दावा कर रही है। इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने VIP पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी से फोन पर बात की है और घटना पर दुख जताया है।

क्षत-विक्षत हालत में बेड पर पड़ी थी लाश

दरअसल, बीती रात मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी घर पर अकेले थे। जब सुबह फूलवाला फूल देने पहुंचा तो काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला। गांव के लोगों ने फोन लगाया तो फोन का जवाब भी नहीं मिला। तब गांववालों ने खिड़की से झांककर देखा तो अंदर जीतन सहनी का शव पड़ा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पेट के अंदर के अंगों को बाहर निकाल दिया

मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी दरभंगा के बिरौल में घनश्यामपुर थाना क्षेत्र स्थित घर में अमूमन अकेले ही रहते थे। जीतन सहनी के दो बेटे और एक बेटियां हैं। मुकेश सहनी खुद अपने व्यवसाय के सिलसिले में मुंबई में रहते हैं। उनके भाई भी बिरौल में कभी-कभी ही आते हैं। शादीशुदा बहन भी मुंबई में ही रहती हैं। ऐसे में जीतन सहनी अकेले रहने के आदी थे और सोमवार की रात भी अकेले ही थे, जब उनकी हत्या कर दी गई।

अपराधियों ने निर्मम तरीके से वारदात को अंजाम दिया है। अपराधी इतने क्रूर थे कि पेट के अंदर के अंगों को बाहर भी निकाल दिया। मंगलवार सुबह उनकी लाश क्षत-विक्षत हालत में उनके बेड पर पड़ी थी। दरवाजे पर खून के दाग थे। वारदात के बाद देखते ही देखते स्थानीय और राजनीतिक दलों के लोगों की भीड़ लग गई।

डॉग स्क्वायड की टीम जांच में जुटी

मुकेश सहनी के पिता की हत्या क्यों हुई और किसने की, इसके हर एंगल की जांच की जा रही है। इसके लिए FSL से लेकर डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर मुआयना कर रही है और सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है। पुलिस देर शाम तक इस मामले में बड़ा खुलासा करेगी।

पुलिस को जांच में अब तक क्या-क्या मिला?

एडीजी, बिहार जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया, ”घर की अलमारी बाहर पाई गई है उसमें कुछ रुपए और कागजात मिले हैं उसकी भी बारीकी से जांच की जा रही है। घर के अंदर टेबल पर तीन ग्लास पाए गए हैं उसमें किस तरह का पदार्थ है उसकी भी जांच की जा रही है। घर में तीन बाइक मिली हैं, वो बाइक किसकी है उस संबंध में भी जांच की जा रही है तो कुल मिलाकर के एक वैज्ञानिक जांच हेतु जो सभी साक्ष्य हो सकते हैं उसकी जांच की जा रही है।”


विडियों समाचार