महाराष्ट्र: मुस्लिम वोटर्स को लुभाने की कोशिश में उद्धव ठाकरे, कहा- पहले जो हुआ, उसे भूलकर मेरा साथ दीजिए

महाराष्ट्र: मुस्लिम वोटर्स को लुभाने की कोशिश में उद्धव ठाकरे, कहा- पहले जो हुआ, उसे भूलकर मेरा साथ दीजिए

मुंबई: लोकसभा चुनावों से पहले महाराष्ट्र की सियासत से बड़ी खबर सामने आई है। उद्धव ठाकरे मुस्लिम वोटरों को लुभाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। उद्धव ठाकरे की नजर मुस्लिम वोटर्स पर है। बालासाहेब ठाकरे द्वारा बनाए गए शिवसेना मुख्यालय ‘सेनाभवन’ में मुस्लिम समाज के कई वर्ग शामिल हुए हैं, जिसमें उद्धव ने मुस्लिमों से बात की है। इस बैठक में बरेलवी, देवबंदी, अहले हदीस सहित मुस्लिम समाज के कई वर्ग शामिल हुए।

उद्धव ठाकरे ने मांगा मुसलमानों से साथ

ठाकरे ने मुस्लिम वर्ग के लोगों से कहा कि पहले जो हुआ, उसे भूल जाइए। देश और संविधान को बचाने के लिए मेरा साथ दीजिए। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में 12 फीसदी मुस्लिम आबादी है। बैठक के बाद मुस्लिम समाज के लोगों के साथ चौपाल भी बैठी।

आज की बैठक में उद्धव ठाकरे ने कई मुद्दों पर बात की और संविधान और देश को बचाने के लिए साथ देने की अपील की। ठाकरे ने कहा कि इसके पहले जो कुछ हुआ, उसे भूल जाइए।

इसमें कहा गया कि महाराष्ट्र का मुसलमान उद्धव ठाकरे के साथ है। उद्धव ठाकरे के एहसान को चुकाने का वक्त आ गया है। मुसलमान एहसान फरामोश कौम नहीं है। मुसलमान ठाकरे के अहसान की पाई पाई चुकायेगा। हम मुसलमान बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना का साथ देंगे। ओवैसी की पतंग का धागा मुसलमान नहीं है। ओवैसी बीजेपी की बी टीम है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे