शख्स ने पूछा- PM बनने पर पहला फैसला क्या करेंगे तो राहुल ने दिया ये जवाब

शख्स ने पूछा- PM बनने पर पहला फैसला क्या करेंगे तो राहुल ने दिया ये जवाब
  • कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने तमिलनाडु के मूलगुमूदन के सेंट जोसेफ स्कूल में अपनी दीपावली मनाई. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद कुछ बच्चों के साथ बात भी की.

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने तमिलनाडु के मूलगुमूदन के सेंट जोसेफ स्कूल में अपनी दीपावली मनाई. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद कुछ बच्चों के साथ बात भी की. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से बच्चों से बातचीत का ये वीडियो साझा किया है. राहुल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- सेंट जोसेफ स्कूल के दोस्तों से बात की और उनके साथ डिनर भी किया. उनके दिल्ली दौरे ने दीपावली और स्पेशल बना दिया. साथ ही राहुल गांधी ने लिखा कि संस्कृतियों का ये संगम हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है और इसे हमें बचाकर रखना चाहिए.

इस दौरान एक शख्स ने राहुल गांधी से पूछा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो प्रधानमंत्री के तौर पर पहला फैसला क्या करेंगे. शख्स का सवाल पर राहुल गांधी ने तुरंत बिना कुछ सोचे कहा कि महिला आरक्षण. उन्होंने कहा कि वे अगर देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो उनका पहला फैसला महिला आरक्षण से जुड़ा होगा. छात्रों के साथ वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि कोई अगर मुझसे पूछे कि आप अपने बच्चे को कौन सी एक चीज सिखाएंगे, तो मैं कहूंगा विनम्रता, क्योंकि विनम्रता से आपको समझ आती है.

आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने शाहरुख खान को उनके बेटे आर्यन खान के समर्थन में पत्र लिखा था.  जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी ने शाहरुख खान को यह पत्र 14 अक्टूबर को तब लिखा था, जब आर्यन खान जेल में थे. वहीं. पाकिस्तान से मैच हारने के बाद विराट कोहली के खिलाफ बने माहौल के बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उनका समर्थन किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हैं क्योंकि इन्हें कोई प्यार नहीं देता. इन्हें माफ कर दो. टीम को बचाओ.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे