‘जब खुद ही कोर्ट गई है ED तो क्यों नहीं कर रही इंतजार…’ केजरीवाल को ईडी के 7वें समन पर भड़की आप

‘जब खुद ही कोर्ट गई है ED तो क्यों नहीं कर रही इंतजार…’ केजरीवाल को ईडी के 7वें समन पर भड़की आप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बृहस्पतिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सातवां समन भेज दिया है। इसके तहत मुख्यमंत्री को सोमवार को ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश होना है। केजरीवाल को सातवां समन मिलने के बाद से आम आदमी पार्टी भड़की हुई है। पार्टी ने इसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जिसमें आतिशी शामिल रहीं और भाजपा पर निशाना साधा।

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बृहस्पतिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सातवां समन भेज दिया है। इसके तहत मुख्यमंत्री को सोमवार को ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश होना है।

केजरीवाल को सातवां समन मिलने के बाद से आम आदमी पार्टी भड़की हुई है। पार्टी ने इसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जिसमें आतिशी शामिल रहीं।

आतिशी ने प्रेस वार्ता में कहा, आज ईडी ने फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 26 फरवरी के लिए सातवां समन भेजा है।

जब यह मामला कोर्ट में चल रहा है और ईडी खुद ही कोर्ट गई है तो वो इंतजार क्यों नहीं कर रही? जांच एजेंसी बीच में भी समन क्यों भेज रही है?

भाजपा लेना चाहती है चंडीगढ़ मेयर चुनाव का बदला

आतिशी ने आगे कहा, इसका सीधा मतलब यही है कि सब कुछ गैर कानूनी है और समन का मतलब जांच भी नहीं बल्कि सीएम को धमकाना और डराना है।

आतिशी आगे बोलीं, केंद्र सरकार अब हमसे चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हार का बदला लेना चाहती है। लेकिन हम डरने वाले नहीं, मेयर चुनाव से लेकर संसद के चुनाव तक हर मोर्चे पर भाजपा का डटकर मुकाबला करेंगे।

कांग्रेस से सीटों के बंटवारे पर क्या बोलीं आतिशी

कांग्रेस के साथ गठबंधन के सवाल पर आतिशी ने कहा, बातचीत चल रही है, जल्द ही फाइनल होने की उम्मीद है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे