तिहाड़ जेल में फिर जंग, बदले की आग में 2 कैदियों पर हमला, फोन रूम में मारपीट

तिहाड़ जेल में फिर जंग, बदले की आग में 2 कैदियों पर हमला, फोन रूम में मारपीट

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल में एक बार फिर कैदियों के बीच जंग हुई है। इस बार बदला लेने के लिए 2 कैदियों पर हमला हुआ है, जिसमें दोनों कैदी घायल हुए हैं। ये मारपीट जेल के फोन रूम में हुई है। जिसमें लवली और लवीश नाम के 2 कैदी घायल हुए हैं। घटना शुक्रवार की है।

क्या है पूरा मामला?

लोकेश नाम के कैदी पर हमले का आरोप है। लोकेश के भाई की हत्या के आरोप में लवली और लवीश जेल में बंद थे। लोकेश ने जेल के अंदर हमले का प्लान बनाया और अपने साथी हिमांश और अभिषेक को प्लान में शामिल किया।

मौका देखकर लोकेश और उसके साथियों ने लवली और लवीश पर हमला कर दिया। उस वक्त दोनों फोन पर बात कर रहे थे। दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। देर शाम एक कैदी हॉस्पिटल से वापिस जेल लाया गया और एक अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती है।

अप्रैल में भी हुई थी मारपीट

इससे पहले अप्रैल में तिहाड़ जेल में मारपीट का मामला सामने आया था। यहां की जेल संख्या 3 में कैदियों के दो गुटों में मारपीट हुई थी। ये मारपीट वर्चस्व की जंग के लिए हुई थी। इस दौरान धारदार हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया था और चार कैदी घायल हुए थे।

ये पहली या दूसरी बार नहीं है, जब तिहाड़ में इस तरह की घटना हुई हो। इससे पहले भी कई बार वर्चस्व के लिए कैदियों के बीच हिंसा होती रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे