“पश्चिम बंगाल में वोटरों को धमकाया जा रहा, छीने गए उनके वोटर कार्ड”, शुभेंदु अधिकारी और अमित मालवीय का बड़ा दावा

“पश्चिम बंगाल में वोटरों को धमकाया जा रहा, छीने गए उनके वोटर कार्ड”, शुभेंदु अधिकारी और अमित मालवीय का बड़ा दावा

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सातवें और अंतिम चरण का मतदान 1 जून को किया जा रहा है। इस दौरान 8 राज्यों की 57 सीटों के लिए मतदान किया जा रहा है। ऐसे में पश्चिम बंगाल की भी कुछ सीटों पर भी आज मतदान किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल में रिकॉर्ड तोड़ मतदान किया जा रहा है। इस बीच अब भाजपा नेता अमित मालवीय और शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप लगाया है। अमित मालवीय ने इस बाबत सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल पुलिस बूथ एजेंटों को धमकाने का काम कर रही है।

ममता सरकार पर अमित मालवीय ने लगाया आरोप

अमित मालवीय ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, “ममता बनर्जी के आदेश पर आधी रात को पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा ऑपरेशन चलाया गया। पश्चिम बंगाल पुलिस संदेशखाली के बूथ एजेंटों के हर घर में जा रही है। महिलाओं और बूथ एजेंटों के साथ गाली-गलौच की जा रही है और धमकी दी जा रही है। पुलिस ने उन लोगों के वोटर आईडी कार्ड को छीन लिया है और उन्हें 1 जून को बूथ पर न जाने को कहा है। पूरे इलाके में लाइट गुल कर दी गई है। स्थानीय टीएमसी के गुंडे पुलिस को निर्देशित कर रहे हैं। क्या यह वैधानिक प्रक्रिया है। ममता बनर्जी को अपने इस पाप का भुगतान करना होगा। लेकिन अभी के लिए हम अपने कार्यकर्ताओं की सुरक्षा को सुनिश्चित कर रहे हैं। चुनाव आयोग को इस मामले में तुरंत दखल देना चाहिए।”

 

 

शुभेंदु अधिकारी बोले- ममता बनर्जी की आखिरी कोशिश

वहीं शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, “चुनाव से पहले संदेशखली को दबाने के लिए ममता बनर्जी की आखिरी कोशिश। सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी और सिविक वॉलंटियर्स संदेशखली के अलग-अलग इलाको में घू रहे हैं ताकि मतदाताओं, खास तौर पर महिलाओं को डरा सकें और धमकाने का काम कर सकें। हालांकि संदेशखाली विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 153 और 154 बरमोजुर 2 इलाके में संदेशखली की बहादुर महिलाओं ने उनका सामना किया। बशीरहाट संसदीय क्षेत्र के मतदाता कल (तकनीकी तौर पर आज) मतदान करेंगे। पुलिस सत्ताधारी पार्टी को फायदा पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे