कोर्ट का फैसला ना मानने वाले जाएँ पाकिस्तान: भाजपा नेता

कोर्ट का फैसला ना मानने वाले जाएँ पाकिस्तान: भाजपा नेता

देवबंद [डॉ इकबाल शिबली]: अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित बीजेपी के देवबन्द नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने कहा कि अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पुर्नविचार याचिका दायर करने वालों को देश छोड़ कर पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या फैसले पर आए फैसले को न मानने पर दोबारा सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटिशन डालने को लेकर देवबंद के भाजपा नगर अध्यक्ष गजराज राणा का एक बार फिर बड़ा बयान आया। बयान मे उन्होंने कहा है कि जो लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नहीं मान रहे हैं उन लोगों को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है वह भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाएं क्योंकि जो लोग भारत में रहकर भारत के संविधान और भारत के कानून को नहीं मानते तो ऐसे लोगों की भारत में रहने की कोई जरूरत नहीं है। कहा कि जो लोग फैसला नहीं मानने की बात कर रहे हैं वह देश को तोड़ने का सपना देख रहे हैं।

शाही इमाम की तारीफ़ की
उन्होंने कहा ‘मैं शुक्रगुजार हूं दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम साहब का उन्होंने कहा है पुनर्विचार याचिका दायर करने का कोई औचित्य नहीं है।’
आगे कहा जो लोग देश के सुप्रीम कोर्ट का निर्णय को अस्वीकार करने का प्रयास कर रहे हैं वह लोग सीधा सीधा संविधान को चुनौती दे रहे हैं और देश के संविधान को चुनौती देने का मतलब है कि हिंदुस्तान के प्रति उनके दिल में नफरत है। मैं ऐसे लोगों को कहता हूं वह देश छोड़कर पाकिस्तान चले जाए। भारत में इसे लोगो की कोई आवश्यकता नहीं है। ऐसे लोगों को भारत छोड़कर चले जाना चाहिए, जहां उन्हें अच्छा लगे वहां चले जाए किसी भी देश में चले जाएं भारत छोड़ दें।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे