आत्महत्या से पहले फेसबुक पर डाला वीडियो, कहा- मैं आज मर रहा हूं, मजबूरी है मेरी

 

आज मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मजबूरी है मेरी। कैंट स्टेशन और पावली खास स्टेशन बीच वेदमित्र ने जिस तरह से सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर आत्महत्या की, वह हैरत में डालने वाली है।

युवक ने लिखा कि पत्नी कोमल दहेज के मामले में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी देती थी। जमीन बिकवाकर एक प्लॉट पत्नी ने अपने नाम करा लिया। एक छोटा बेटा वेदांश है। युवक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसने पत्नी की पढ़ाई में बहुत पैसा खर्च किया। इसके बाद भी पत्नी उत्पीड़न करती थी। एक सप्ताह पहले पत्नी ने जबरन घर का बंटवारा कराया। घर का बंटवारा न करने पर धमकी दी जाती थी। आगे लिखा है कि मैंने अपने बेटे की भलाई के लिए घर का बंटवारा किया। युवक ने अपने ससुर का नाम लिखकर कहा कि ससुराल वालों ने जबरन उसके घर के ताले तोड़ दिए। पत्नी ने बहुत झगड़ा किया। उसके बाद पत्नी ने अपनी सास को बहुत बेइज्जत किया।

युवक ने लिखा कि मैंने शराब पी रखी थी। इस बीच पत्नी झगड़ा करने लगी तो पड़ोस का एक युवक आ गया, जो सिपाही है। मैंने सिपाही को गाली दी तो सिपाही ने कंट्रोल रूम को सूचना देकर पुलिस बुला ली। मुझे थाने में बंद करा दिया। बाद में मुझे जमानत पर छोड़ा गया। युवक ने लिखा कि मेरे पैसों से ससुराल के लोग कब तक मौज काटेंगे। युवक ने अपने ससुर, पत्नी के दादा व एक महिला को मौत का जिम्मेदार बताया। यह महिला जानी खुर्द में तैनात बताई। कहा कि उसकी पत्नी की गलती सिर्फ इतनी है कि वह अपने परिजनों के कहे में चलती है।

Content retrieved from: https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/meerut/a-man-committed-suicide-after-a-video-post-on-facebook-in-meerut.

 
 

Related posts

Top