बागपत: स्कूल में रेडीमेड पैंट पहनकर आने पर शिक्षक ने की छात्र की पिटाई, वीडियो वायरल

 

यूपी के बागपत में मंगलवार को एक स्कूल के पीटीआई ने छात्र को रेडीमेड पैंट पहनकर आने पर पिटाई कर दी। इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। वहीं छात्र ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

रमाला थानाक्षेत्र में असारा स्थित मुस्लिम इंटर कॉलेज में मंगलवार को छात्र शाहिद स्कूल में यूनिफॉर्म से अलग रेडीमेड पैंट पहनकर आया था। इस बात से नाराज स्कूल के पीटीआई मोहम्मद अनस ने छात्रों को ग्राउंड में इकट्ठा कर लिया और सभी से दंड बैठक लगवाई।

इसी दौरान छात्र शाहिद के साथ भी शिक्षक ने मारपीट की। छात्र शाहिद जमीन पर गिर गया इसके बाद भी अध्यापक छात्र से मारपीट करता रहा। वहीं कॉलेज में मौजूद दूसरे छात्रों ने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया।

एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव के मुताबिक 15 वर्षीय छात्र शाहिद पुत्र नूरा ने थाने आकर सूचना दी कि कुछ दिन पूर्व कॉलेज में मारपीट का मामला हुआ था, जिसमें कुछ लड़कों ने शाहिद के साथ मारपीट की थी।

उसके बाद मंगलवार को प्रॉपर यूनिफॉर्म न पहनकर आने पर छात्र शाहिद के साथ मारपीट की और अन्य बच्चों को भी दंडित किया। छात्र की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ उचित वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

 
 

Related posts

Top