दिल्ली के ओखला रेलवे स्टेशन पर ताज एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, वीडियो आया सामने

दिल्ली के ओखला रेलवे स्टेशन पर ताज एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, वीडियो आया सामने

दिल्ली के ओखला रेलवे स्टेशन पर ताज एक्सप्रेस में भीषण आग लग गई है. ट्रेन में आग की लपटें इतनी तेज थीं कि देखते ही देखते ट्रेन की कई बोगियां आग की चपेट में आ गईं. मिली जानकारी के मुताबिक, 2280 ताज एक्सप्रेस ट्रेन जब ओखला-तुगलकाबाद ब्लॉक सेक्शन पर पहुंची तो चार डिब्बों में आग लग गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षा की दृष्टि से ट्रेन के बाकी हिस्से की बोगी को अलग कर दिया गया. वहीं, आगजनी की खबर मिलते ही डीआरएम दिल्ली और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

मौके पर पहुंची आठ गाडियां

ट्रेन में आग लगने का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ट्रेन की बोगियां जल रही हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आग कितनी तेजी से फैल रही है. मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी हुई है.

इस घटना के बारे में दिल्ली फायर सर्विस के एक अधिकारी ने कहा कि हमें शाम करीब 4.24 बजे ताज एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना मिली. आगे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है और जहां तक ​​प्रयासों की बात है तो आग पर जल्द ही काबू पा लिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, इस आगजनी में सभी यात्रियों को दूसरे डिब्बों में सुरक्षित बैठा दिया गया. इसमें कोई घायल नहीं हुआ है. आग लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है कि आग कैसे लगी. अधिकारी घटना स्थल पर जांच कर रहे हैं.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे