वैभव जैन अध्यक्ष व कंवरदीप सिंह को सचिव नियुक्त

वैभव जैन अध्यक्ष व कंवरदीप सिंह को सचिव नियुक्त
  • सहारनपुर में बकाया ना देने पर पेपर मिल रोड पर दुकान सील करते नगर निगम के अधिकारी।

सहारनपुर। दि इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की सहारनपुर ब्रांच में मैनेजिंग कमेटी 2022 का गठन किया गया नई कॉमेडी 2022 में सीए वैभव जैन को अध्यक्ष चुना गया तो चाहिए। राघव गर्ग को उपाध्यक्ष बनाया गया और पचनंदा को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया।

दी इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की सहारनपुर ब्रांच दिल्ली रोड स्थित कार्यालय मे आयोजित बैठक में चार्टर्ड अकाउंटेंटस के समक्ष आने वाली परेशानियों समस्याओं पर भी चर्चा की गई। सीए कहना था कि आए दिन आने वाले टैक्सेस में नए अपडेट से इन्हें थोड़ी परेशानी होती है और उपभोक्ता इस परेशानी के लिए सीए को जिम्मेदार ठहराते है।

बैठक में तय किया गया कि हर महीने एक बैठक रखी जाए जिसमें सभी समस्याओं पर चर्चा कर उनका हल निकाला जाए ताकि कोई बड़ी परेशानी किसी के सामने ना आए बैठक में नई कमेटी 2022 का चयन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से सीए वैभव जैन को अध्यक्ष चुना गया। जबकि राघव गर्ग को उपाध्यक्ष बनाया गया। सीए कंवरदीप सिंह को सचिव, शिवांशु गोयल को कोषाध्यक्ष तथा धीरज पचनंदा को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया।

पूर्व कमेटी के पदाधिकारियों अध्यक्ष सीए यशवंत सैनी सचिव, सीए राजीव कालरा कोषाध्यक्ष, सीए प्रवीण बंसल, सीए कनिला गर्ग ने नई मैनेजिंग कमेटी का माल्यार्पण कर करतल ध्वनियों से स्वागत किया तथा उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई भी दी ब्रांच के पूर्व अध्यक्ष यशवंत सैनी ने कहा कि उन्हें केवल उम्मीद ही नहीं विश्वास है कि यह नहीं कमेटी जो कि युवाओं की कमेटी है यह बेहतर कार्य करते हुए उन्हें गर्वित होने का अवसर प्रदान करेगी।

पूर्व सचिव सीए राजीव कालरा, पूर्व कोषाध्यक्ष सीए प्रवीण बंसल ने भी नई मैनेजिंग कमेटी का स्वागत करते हुए कहा कि नई कमेटी नए आयाम रखते हुए सभी को साथ लेकर चलेगी ऐसा उनका विश्वास है। नई मैनेजिंग कमेटी के अध्यक्ष सीए वैभव जैन ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह निरंतर प्रयास करेंगे कि वह सभी की आशाओं पर खरा उतरे और सभी की उम्मीदों को पूरा करें। उन्होंने कहा कि यह तभी संभव है। जब एक टीम की तरह काम किया जाए। उन्होंने कहा कि वह विश्वास करते हैं कि सभी को साथ लेकर सभी के साथ मिलकर कार्य किया जाए।


विडियों समाचार