युवती की बरामदगी नहीं होने पर इंस्पेक्टर से भिड़े हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता, थाने में हंगामा

युवती की बरामदगी नहीं होने पर इंस्पेक्टर से भिड़े हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता, थाने में हंगामा

मेरठ में लापता युवती की बरामदगी की मांग को लेकर थाने में धरने पर बैठे हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की इंस्पेक्टर से तीखी झड़प हो गई। इंस्पेक्टर का रवैया देख वाहिनी के जिलाध्यक्ष व जिला मंत्री इंस्पेक्टर से भिड़ गए। उनमें खूब बहस हुई। मामला तूल पकड़ते देख केस की विवेचना कर रहे दरोगा ने दोनों पक्षों को शांत कराया।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती बीएड की छात्रा है। 13 दिसंबर को घर से निकलने के बाद से लापता है। परिजनों ने क्षेत्र के युवक पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज की हुई है। परिजन इस मामले में एसपी क्राइम से मिले तो उन्हें थाने भेज दिया गया। परिजन हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष मंजीत चौधरी व जिला मंत्री गौरव चौधरी को लेकर थाने पहुंचे। कार्यकर्ता थाने में धरने पर बैठ गए और प्रदर्शन करने लगे। धरना प्रदर्शन की सूचना पर इंस्पेक्टर तुरंत थाने पहुंचे। इंस्पेक्टर ने सभी को अपने ऑफिस में समस्या सुनने के लिए बुलाया, लेकिन वह मौके पर ही समस्या सुनने पर अड़ गए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि युवती को लापता हुए 20 दिन हो गए हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। जिलाध्यक्ष मंजीत चौधरी व जिला मंत्री गौरव चौधरी की इंस्पेक्टर से तीखी झड़प हुई। मामला बढ़ते देख विवेचना कर रहे कस्बा चौकी इंचार्ज लोकेश शर्मा बीच में आए। उन्होंने परिजनों व कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत किया। इस दौरान सचिन मित्तल, अजय सोम, अनूप रस्तौगी, जितेंद्र कुमार मौजूद रहे।

इंस्पेक्टर बीपी राणा का कहना है कि युवती बालिग है। वह मर्जी से लड़के के साथ गई है। दोनों ने शादी कर ली। उन्होंने शादी के कागज भी पुलिस को दे दिए हैं। जल्द लड़की को थाने लाकर बयान कराएं जाएंगे। उसके बाद वह जहां जाना चाहेगी, वहां भेजा जाएगा। पुलिस किसी दबाव में काम नहीं करती।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे