प्रेमी से शादी को लेकर नोएडा से नानौता पंहुची प्रेम दीवानी, पंचायत में किया हंगामा

प्रेमी से शादी को लेकर नोएडा से नानौता पंहुची प्रेम दीवानी, पंचायत में किया हंगामा

नानौता/सहारनपुर। थाना नानौता क्षेत्रांतर्गत एक गांव के युवक व नोएडा की युवती के बीच फेसबुक पर हुआ प्यार शादी तक जा पहुंचा, लेकिन शादी से कुछ दिन पूर्व प्रेमी ने प्रेमिका से शादी से इनकार कर दिया। जिस पर गुस्साई प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंचकर हंगामा करते हुए प्रेमी के साथ ही शादी करने की जिद पर अड़ गई। मामला थाने में पहुंचने पर पुलिस ने बामुश्किल समझा-बुझाकर युवती को भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना नानौता क्षेत्रांतर्गत एक गांव का युवक दूध फैक्ट्री की गाड़ी पर कार्यरत है जो प्रतिदिन फैक्ट्री से दूध की गाड़ी लेकर नोएडा जाता है। इसी दौरान युवक को फेसबुक पर एक युवती से प्रेम हो गया। दोनों अक्सर मिलने लगे। वहाट्सएप पर चैटिंग करते-करते शादी के लिए सहमत हो गए। लेकिन इसी दौरान प्रेमी ने अपना मोबाइल बंद करने के साथ-साथ बातें करना व मिलना भी बंद कर दिया। इसके चलते अपने प्रेमी का पता पूछते-पूछते उसके गांव तक पहुंच गई तथा शादी करने को लेकर हंगाका कर दिया।

युवती ने बताया कि वह निठारी की रहने वाली है तथा कक्षा 10 तक पढ़ी है और पिछले कई माह से उसका युवक के साथ प्रेम प्रसंग चला आ रहा है। युवती के अनुसार वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए वह पहले भी नानौता रेलवे स्टेशन पर आ चुकी है। करीब दस दिन पूर्व युवक ने उससे शादी करने की जगह भी बता दी थी परंतु वहां नहीं पहुंचा जिसके बाद उसके मोबाइल पर कॉल की गई तो उसने मोबाइल रिसीव नहीं किया तथा बाद में मोबाइल ही बंद कर दिया।

इसके बाद वह नोएडा से प्रेेमी की तलाश में सहारनपुर थाना पहुंची लेकिन मामला नानौता थाना क्षेत्र का होने के कारण उसने थाना नानौता भेज दिया। नानौता पहुंचकर प्रेमिका ने थाना नानौता में तहरीर दी तथा उसके बाद प्रेमी के गांव पहुंच गई। रात्रि होने के कारण मौजूदा ग्राम ने युवती को शरण दी तथा सुबह हुई पंचायत में युवती ने हंगामा करते हुए युवक से शादी करने की बात कही।

युवती ने कहा कि शादी करूंगी तो इसी युवक से करूंगी वरना खुद भी मर जाऊंगी तथा युवक को भी मार डालूंगी। मामले का हल न होता देख दोनों पक्ष जंधेड़ी पुलिस चौकी पहुंचे जहां ढाई घंटे तक हुई जद्दोजहद के बाद युवती को बामुश्किल समझा-बुझाकर वापस भेजा गया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे