यूपी: महिला कांस्टेबल ने ससुर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता को अस्पताल में कराया भर्ती

यूपी: महिला कांस्टेबल ने ससुर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता को अस्पताल में कराया भर्ती

यूपी पुलिस की एक महिला कांस्टेबल ने अपने ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने पीड़िता को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़िता ने कार्रवाई की मांग करते हुए कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित महिला का पति भी यूपी पुलिस में कांस्टेबल है।

महिला कांस्टेबल ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह संभल जिले में तैनात है। उसका पति भी यूपी पुलिस में कांस्टेबल है और वर्तमान में बुलंदशहर जिले में तैनात है। दोनों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है। हाल ही में वह अपनी ससुराल बागपत में बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आई हुई थी। विवाद होने पर उसके सास-ससुर बड़ौत में किराए का मकान लेकर रह रहे हैं। मंगलवार रात वह घर पर अकेली थी। आरोप है कि ससुर घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट भी की। इसके बाद वह धमकी देकर फरार हो गया।

पीड़ित महिला रात में ही कोतवाली पहुंची और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कोतवाल आरके सिंह का कहना था कि पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। दोनों एक-दूसरे पर चरित्रहीनता का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल आरोपी ससुर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/


विडियों समाचार