यूपीः मनचलों के स्टंट ने लील ली अमेरिका में पढ़ने वाली टॉपर सुदीक्षा की जिंदगी

यूपीः मनचलों के स्टंट ने लील ली अमेरिका में पढ़ने वाली टॉपर सुदीक्षा की जिंदगी

नोएडाः अमेरिका के बॉब्सन कालेज में भारत सरकार के खर्च पर पढ़ने वाली नोएडा के दादरी की होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी की बुलंदशहर में एक सड़क हादसे के दौरान मौत हो गई। इंटरमीडिएट में बुलंदशहर जनपद को टॉप करने वाली छात्रा सुदीक्षा अपने चाचा के साथ मामा के घर औरांगबाद जा रही थी, तभी बुलंदशहर औरांगबाद रोड पर उनकी बाइक अचानक बुलेट से जा टकराई और होनहार छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

20 अगस्त को जाना था अमेरिका
बता दें कि सुदीक्षा भाटी अमेरिका के बॉब्सन कॉलेज में स्टडी कर रही थी और छुट्टियों में घर आई हुई थी। 20 अगस्त को सुदीक्षा भाटी को अमेरिका वापस लौटना था। इससे पहले ही सुदीक्षा अमेरिका लौटती आज सड़क हादसे में होनहार छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई।

टॉपर को मिले थे भारत सरकार की तरफ से 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप
बता दें की सुदीक्षा को भारत सरकार की तरफ से अमेरिका पढ़ने के लिए 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप दी है। वहीं, सुदीक्षा भाटी के परिजनों का आरोप है कि जब बाइक से वह औरांगबाद जा रहे थे, तब उनकी बाइक का बुलेट सवार दो युवक़ों ने पीछा किया। कभी युवक अपनी बुलेट को आगे निकालते तो कभी पीछे स्टंट करने लगते थे।

मनचलों का स्टंट बना होनहार के लिए काल 
अचानक बुलेट सवार युवक़ों ने अपनी बाइक का ब्रेक लगा दिया। जिससे उनकी बाइक बुलेट से  टकरा गई और डिसबैलेंस होकर सड़क पर जा गिरी।इस हादसे में होनहार छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। उधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं होनहार छात्रा की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


विडियों समाचार