रोडवेज बस की चपेट में आकर चाचा और भतीजे की मौत

रोडवेज बस की चपेट में आकर चाचा और भतीजे की मौत

मुरादाबाद मार्ग पर गांव अस्करीपुर के पास रोडवेज बस की चपेट में आकर बाइक सवार युवक और उसके एक माह के भतीजे की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठी उसकी भाभी गंभीर रूप से घायल हो गई। युवक अपनी भाभी व भतीजे को नूरपुर से दवा दिलाने जा रहा था। हादसे के बाद बस चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

गांव रहटी जागीर निवासी सुधीर कुमार दोपहर करीब साढ़े ग्यारह बजे अपनी भाभी अंशु पत्नी दीपक व एक माह के भतीजे अंशुल को बाइक से लेकर नूरपुर दवा दिलाने जा रहा था। गांव अस्करीपुर के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया।

हादसा इतना भयानक था कि बाइक बस के नीचे फंसकर काफी दूर तक घिसटती चली गई। हादसे में सुधीर (25) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठी उसकी भाभी और भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को पीएचसी पहुंचाया, जहां से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल ले जाते समय मासूम अंशुल की भी मौत हो गई। हालत चिंताजनक देखते हुए अंशु को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद बस चालक बस को छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। मृतक के चचेरे भाई उदयवीर की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है तथा शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुधीर तीन भाइयों में सबसे छोटा था तथा नवजात अंशुल भी अपने पिता की इकलौती संतान था। सुधीर व अंशुल की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा है।


विडियों समाचार