कुरान को लेकर पीएम को चिट्ठी लिखने पर रिजवी पर भड़के उलमा

कुरान को लेकर पीएम को चिट्ठी लिखने पर रिजवी पर भड़के उलमा

देवबंद [24CN] : शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी फिर से उलमा के निशाने पर आ गए हैं। इस बार उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कुरआन पाक के मदरसों में पढ़ाए जाने को प्रतिबंधित करने की मांग की है। उलमा ने इस पर कड़ी नाराजगी जताते हुए सरकार से रिजवी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

जमीयत दावतुल मुसलीमीन के संरक्षक व प्रसिद्ध आलिम.ए.दीन मौलाना कारी इस्हाक गोरा ने कहा की वसीम रिजवी इस हद तक गिर चुके हैं की अब उन्होंने मदरसों में कुरआन पाक पढ़ाए जाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर डाली। वह लगातार मुसलमानों के जज्बातों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। जिसे मुस्लिम समाज कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।

गोरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से घिनौना कृत्य करने वाली वसीम रिजवी पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। जामिया शेखुलहिन्द मदरसे के मोहतमिम मुफ्ती असद कासमी का कहना है की वसीम रिजवी अपनी नापाक हरकतों से बाज आने वाले नहीं है। यही वजह है की उनके परिवार और समाज ने उन्हें पूरी तरह दुत्कार दिया है। कहा की रिजवी के मंसूबे बेहद खतरनाक है और ऐसा व्यक्ति मुल्क और समाज के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता। इसलिए सरकार को चाहिए की वह रिजवी को जेल भेजने का काम करे।


विडियों समाचार