महिला को गोली मारने वाले दो आरोपी दबोचे

  • अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, मौत

सरसावा। थाना सरसावा क्षेत्रांतर्गत गांव मंधौर में दो युवकों ने एक महिला को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोनों युवकों को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि हाइवे स्थित गांव अहमदपुर के समीप अज्ञात वाहन से कुचलकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना सरसावा क्षेत्रांतर्गत मंधौर निवासी सविता पत्नी बबलू ने थाने में दी तहरीर में बताया कि गांव के ही मोनू उर्फ प्रीतम पुत्र नरेश व गौरव राणा पुत्र संजय राणा से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इस दौरान मोनू उर्फ प्रीतम ने जान से मारने की नीयत से अवैध तमंचे से उसके पैर में गोली मार दी। परिजनों ने तुरंत घायल सविता को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान तमंचे की गोली बरामद कर ली।

आज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी मोनू व गौरव राणा को शाहजहांपुर -सहारनपुर रोड स्थित मोड़ के पास से गिरफ्तार कर एक अवैध तमंचा, एक चाकू व बाइक बरामद कर ली। पुलिस ने दोनों आरोपियों को चालान कर जेल भेज दिया। उधर हाइवे स्थित गांव अहमदपुर के समीप एक युवक को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया परंतु मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।


विडियों समाचार